आप यहां हैं : होम » वीडियो »  स्पेशल 
कैमरे में कैद : नशे में धुत पुलिसवाले ने डॉक्टर पर चलाई गोली
 

हरियाणा के करनाल के सरकारी अस्पताल में नशे में धुत एक पुलिस वाले ने डॉक्टर पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि डॉक्टर को गोली लगी नहीं।


कैमरे में कैद : उड़ान भरते ही क्रैश हो गया विमान

अफगानिस्तान के बगराम एयर बेस के पास एक सैन्य मालवाहक विमान उड़ान भरते ही दुघर्टनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई।


1:00

कैमरे में कैद : ये हैं हाई प्रोफाइल चोर

सीसीटीवी कैमरों में कैद इन हाई प्रोफाइल चोरों को पकड़ने में पुलिस आखिर क्यों आनाकानी कर रही है...?


2:36

कैमरे में कैद : महिलाओं ने उड़ाए गहने...

भोपाल में न्यू मार्केट के एक ज्वैलरी शॉप पर तीन नकाबपोश महिलाएं दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचीं। उनमें से दो ने दुकान के कर्मचारी को बातों में उलझा लिया और तीसरी महिला ने काउंटर पर रखा ज्वैलरी बॉक्स चुराकर अपने कपड़ों में छिपा लिया।


0:33

कैमरे में कैद : लाख कोशिशों के बावजूद नहीं चुरा पाया कार

साहिबाबाद में एक चोर ने सफारी कार चुराने की कोशिश की। उसने कार के सभी ऑटोमेटिक लॉक खराब कर दिए, ताकि वह आवाज न करे। इसके बाद जब उसने कार चलाने के लिए चाबी डाली, तो वह चाबी फंस गई और गाड़ी की लाइट जलने लगी।


0:31

कैमरे में कैद : सोना लुटेरों का गिरोह

मुंबई में तमाम जगहों पर सोने के कारोबारियों को लूटने वाले गिरोह को पहली बार पुलिस ने पहचानने का दावा किया है। पुलिस ने तमाम जगहों से सीसीटीवी के फुटेज को इकट्ठा कर यह दावा किया है। आइए देखें क्या कहता है पुलिस का फुटेज...


7:24

कैमरे में कैद : लड़की ने चुराए 25 लाख के हीरे

जयपुर में एक लड़की ने एक जौहरी के यहां 15 दिनों तक बतौर सेल्स गर्ल के रूप में काम किया और फिर मौका देखकर 25 लाख के हीरे चुराकर चंपत हो गई। उसकी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद है।


1:53

कैमरे में कैद : बाइक चुराता हुआ शख्स

उत्तर प्रदेश के आगरा में बाइक की चोरी करते एक चोर की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं।


0:23

कैमरे में कैद : मोबाइल चुराते दारोगा की करतूत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दारोगा ने एक दुकान ने मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। उस समय तो किसी को मोबाइल चोरी होने की भनक तक नहीं लगी, लेकिन सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ने दारोगा साहब की चोरी को सबके सामने ला दिया।


0:38

कैमरे में कैद : जौहरी को झांसा देकर उड़ाए गहने

मध्य प्रदेश के बैतूल में आभूषण की एक दुकान से एक महिला और उसके साथी ने लाखों रुपये के गहने चुरा लिए। इनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


0:37

Advertisement

Advertisement