NDTV Khabar

वडोदरा : मुठभेड़ में एक गैंगस्टर और पुणे के दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वडोदरा : मुठभेड़ में एक गैंगस्टर और पुणे के दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर...

वडोदरा:

शहर में हुई एक मुठभेड़ में महाराष्ट्र की पुणे अपराध शाखा के दो पुलिसकर्मी के अलावा एक गैंगस्टर जख्मी हो गया. पुलिस ने आज बताया कि पुणे की अपराध शाखा का दल यहां (पुणे के) गजानन मारने गिरोह के सदस्य सागर राजपूत को पकड़ने के लिए आया था, जो महाराष्ट्र में हत्या के एक मामले तथा कई अन्य मामलों में वांछित था.

सादी वर्दी में आया पुलिस दल कल रात करीब दस बजे राजपूत तक पहुंचा जो नेहरू भवन के पीछे एक जगह स्कूटर पर बैठकर कहीं जा रहा था। पुलिस दल को देखकर उसने भागने की कोशिश की। पुलिस ने कहा कि इसके बाद राजपूत और पुलिस दल के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई जो करीब बीस मिनट तक चली और दोनों ओर से तकरीबन 12 गोलियां चलीं।

उन्होंने बताया कि एक पुलिसकर्मी को सीने में गोली लगी जबकि एक अन्य की टांग जख्मी हो गई. मुठभेड़ में राजपूत का पैर भी जख्मी हुआ और वह एक आवासीय इलाके की दीवार कूद कर उसके पीछे छिप गया.


बाद में, राजपूत को स्थानीय पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया. इससे पहले इलाके के निवासियों ने दीवार के पीछे उसके छिपे होने के बारे में पुलिस को सूचित किया था. नगर पुलिस आयुक्त ई राधाकृष्णन और अन्य अफसर मौके पर पहुंचे.

टिप्पणियां

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 'हम शहर में राजपूत की पत्नी का और उसके अन्य संपर्कों का तथा उसके द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार का पता लगाने की कोशिश रहे हैं.' उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन जारी है'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement