NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ चुनाव : बस्तर में कांग्रेस प्रत्याशी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ चुनाव : बस्तर में कांग्रेस प्रत्याशी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट

छत्तीसगढ़ में वोट डालते लोग

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच हुई मारपीट के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बस्तर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के जगदलपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सामू कश्यप और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट के बाद पुलिस ने सामू कश्यप और उसके कार्यकर्ता प्रिंस सरदार तथा भाजपा के कार्यकर्ता सुनील बाफना और शैलेंद्र भदौरिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अधिकारियों ने बताया कि जिले के माड़पाल गांव के करीब बीती रात को सामू कश्यप और भाजपा प्रत्याशी संतोष बाफना के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए और खूब मारपीट हुई। बाद में दोनों पक्षों ने नगरनार थाने में एक-दूसरे के खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद कांग्रेस प्रत्याशी सामू कश्यप और उसके कार्यकर्ता रेखचंद जैन अस्पताल में भर्ती हैं।

इधर, कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीती रात लगभग तीन बजे भाजपा के कार्यकर्ता अपनी गाड़ियों में शराब भरकर लेकर जा रहे थे। सामू कश्यप और उसके साथियों ने जब गाड़ी को रोका, तब भाजपा प्रत्याशियों ने सामू और उनके साथियों की पिटाई कर दी। छत्तीसगढ़ की जगदलपुर विधानसभा सीट बस्तर क्षेत्र की एकमात्र सामान्य सीट है, जहां भाजपा ने मौजूदा विधायक संतोष बाफना को अपना प्रत्याशी बनाया है, वहीं कांग्रेस ने नए चेहरे सामू कश्यप पर विश्वास जताया है।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement