यह ख़बर 18 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी ने दी राहुल गांधी को काटने के लिए बुंदेलखंड के मच्छरों को बधाई

नरेंद्र मोदी का फाइल फोटो

सागर (मप्र):

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने बुंदेलखंड के मच्छरों को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का काटने के लिए बधाई दी है, जिसकी वजह से खुद राहुल ने राहतगढ़ में कहा था कि वह इससे बीमार हो गए थे।

मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, मैं बुंदेलखण्ड के मच्छरों को शहजादे को काटने की हिम्मत, ताकत एवं हौसले के लिए बधाई देता हूं। पिछले 100 सालों में जिस परिवार को कोई छू भी नहीं सका, उसका वे खून चूसते रहे।

उन्होंने कहा, यह ऐसा परिवार है, जिसे छूना तो दूर यदि उसके खिलाफ कोई बोल भी दे, तो उसे उनकी फौज नोच लेती है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लगता है जैसे बुंदेलखण्ड के मच्छर ‘अच्छी तरह प्रशिक्षित’ थे। सामान्यत: तो मच्छर के काटने पर लोगों को अपने खून की जांच करानी पड़ती है। लेकिन यहां के मच्छरों ने शहजादे को काटकर खुद ही रिपोर्ट तैयार कर ली है, जिसका नतीजा आठ दिसंबर को जनता के सामने आएगा, जब ईवीएम से चुनाव के परिणाम सामने आएंगे।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोदी ने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस इससे बचती है और बहस नहीं करना चाहती है। वह तो वोट बैंक की राजनीति से आगे बढ़कर लड़ने को तैयार ही नहीं है। यह वही वोट बैंक की राजनीति है, जिसने देश को डुबोया है। अंग्रेजी में कांग्रेस के पहले अक्षर ‘सी’ वास्तव में ‘करप्शन’ का प्रतीक है।