NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ चुनाव : रमन 12 दिसंबर को शपथ ग्रहण करेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ चुनाव : रमन 12 दिसंबर को शपथ ग्रहण करेंगे
रायपुर: छत्तीसगढ़ में रमन सिंह मुख्यमंत्री के रूप में लगातार तीसरी बार 12 दिसंबर को शपथ ग्रहण करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार जीत दर्ज कराई है।

चुनाव परिणाम रविवार को घोषित होने के बाद भाजपा के प्रदेश मुख्यालय एकात्म परिसर में सोमवार को दोपहर विधायक दल की बैठक हुई, और डॉ. रमन सिंह को विधायक दल का नेता चुना गया।

रमन सिंह मुख्यमंत्री के रूप में अपने मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों के साथ 12 दिसंबर को पुलिस लाइन मैदान में शपथ लेंगे।

भाजपा मुख्यालय में नवनिर्वाचित विधायकों को सोमवार को संबोधित करते हुए भाजपा के पूर्व अध्यक्ष तथा केन्द्रीय पर्यवेक्षक के रूप में राजधानी पहुंचे भाजपा नेता वेंकैया नायडू ने केन्द्र की संप्रग सरकार पर जमकर शब्दबाण छोड़े।

नायडू ने कहा कि कांग्रेस के राहुल गांधी व कांग्रेसीजन भाजपा को भ्रष्टाचारियों की पार्टी कहने से नहीं चूकते। लेकिन देश की जनता जानती है कि कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार में गले तक डूबे हुए हैं। राहुल गांधी खुद यह देखें कि पिछले 10 सालों में केन्द्र की सरकार ने देश की जनता को क्या दिया है। उन्होंने कहा कि देश में जिस तरह महंगाई बढ़ी है, भ्रष्टाचार बढ़ा है, यह कांग्रेस की ही देन है। देश के चर्चित घोटालों में भी इन्हीं कांग्रेसियों का हाथ है, फिर भी कांग्रेसी हमें भ्रष्टाचारी कहते हैं। आज देश के कई राज्यों में नक्सलवाद बढ़ा है, सिमी जैसे संगठन अपने पांव पसार चुके हैं तो यह केन्द्र की गलत नीतियों का ही परिणाम है।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement