PM मोदी के हेलीकॉप्टर की फोटो खींचना पड़ा भारी, ATS ने दो लोगों को...

महाराष्ट्र एटीएस ने नागपुर हवाई अड्डा परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के हेलीकॉप्टर की फोटो खींचने को लेकर दो लोगों से पूछताछ की.

PM मोदी के हेलीकॉप्टर की फोटो खींचना पड़ा भारी, ATS ने दो लोगों को...

ATS ने पीएम मोदी (PM Modi) के हेलीकॉप्टर की फोटो खींचने को लेकर दो लोगों से पूछताछ की.

नागपुर:

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. तमाम पार्टियां अपनी जीत के लिए पूरा जोर लगा रही हैं और दमखम दिखा रही हैं. इस बीच खबर है कि महाराष्ट्र एटीएस ने नागपुर हवाई अड्डा परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के हेलीकॉप्टर की फोटो खींचने को लेकर दो लोगों से पूछताछ की. एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई में एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर प्रधानमंत्री की हेलीकॉप्टर की तस्वीरें पायी गयी थीं. सूचना के अनुसार, पीएम मोदी गत रविवार को नागपुर हवाई अड्डे पर एक हेलीपैड से हेलीकॉप्टर में महाराष्ट्र में भंडारा जिले के साकोली शहर में गए थे. 

Maharashtra के सीएम देवेंद्र फडणवीस को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

पीएम मोदी वहां एक रैली को संबोधित करने गए थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि जांच चल रही है. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही खबर आई थी कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी मिली है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी एक पत्र के जरिये मिली है. यह पत्र  महाराष्ट्र के होम डिपार्टमेंट के कक्ष अधिकारी को मिला था. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: महाराष्ट्र में नामांकन का मेगा दिन, कई दिग्गज नेताओं ने भरा नामांकन