Maharashtra Polls: BJP-शिवसेना गठबंधन की इस सहयोगी पार्टी ने दिया अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के भाई को टिकट

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में BJP-शिवसेना गठबंधन की तरफ से अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chhota Rajan) के भाई को टिकट दिया गया है.

Maharashtra Polls: BJP-शिवसेना गठबंधन की इस सहयोगी पार्टी ने दिया अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के भाई को टिकट

रामदास अठावले की RPI ने दीपक निकालजे (Deepak Nikalje) को टिकट दिया है.

खास बातें

  • छोटा राजन के भाई को मिला चुनाव का टिकट
  • रामदास अठावले की पार्टी RPI ने दिया टिकट
  • भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी है आरपीआई
पुणे:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में BJP-शिवसेना गठबंधन की तरफ से अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chhota Rajan) के भाई को टिकट दिया गया है. सत्तारूढ़ भाजपा (BJP) की सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ने पश्चिमी महाराष्ट्र के फलटण विधानसभा क्षेत्र से दीपक निकालजे (Deepak Nikalje) को मैदान में उतारा है. दीपक निकालजे (Deepak Nikalje) जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chhota Rajan) का भाई है. महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा, शिवसेना और अन्य छोटे सहयोगियों के बीच सीटों के बंटवारे के तहत केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के नेतृत्व वाली आरपीआई (RPI) को छह सीटें दी गई हैं.

क्या मैं अगले मुख्यमंत्री से बात कर रहा हूं? पत्रकार के सवाल पर आदित्य ठाकरे ने कुछ यूं दिया जवाब...

vodhlp

Maharashtra Polls: चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! पार्टी के लिए प्रचार नहीं करेंगे संजय निरुपम- यह है वजह

Newsbeep

अठावले ने बुधवार को मुंबई में उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की. कई वर्षों से आरपीआई से जुड़े निकालजे ने इससे पहले पार्टी के टिकट पर मुंबई के चेंबूर से विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे. आरपीआई के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, 'इस बार उन्होंने फलटण से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की, क्योंकि वह उस इलाके से आते हैं और उनका वहां अच्छा संपर्क है.' अन्य पांच सीटें जहां से आरपीआई के उम्मीदवार होंगे, वे हैं सोलापुर जिले के मालशिरस, नांदेड़ जिले के भंडारा और नयगांव, परभणी में पाथरी और मुंबई में मानखुर्द-शिवाजी नगर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: महाराष्ट्र में चुनावों को लेकर क्या है पार्टियों की रणनीति?