झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को मिली जीत, सीएम कमलनाथ ने दी बधाई

मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व केन्द्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया को जीत हासिल हुई है. 

झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को मिली जीत, सीएम कमलनाथ ने दी बधाई

कांतिलाल भूरिया

नई दिल्‍ली:

मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व केन्द्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया को जीत हासिल हुई है. कांग्रेस के कांतिलाल भूरिया ने भानू भूरिया को 27 हजार से ज्यादा वोटों के अंतर से हराया है. कांतिलाल भूरिया की जीत पर एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी. कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा, '' झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भुरिया को बहुत-बहुत बधाई. क्षेत्र के मतदाताओं व कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार. क्षेत्र की जनता ने भाजपा के झूठ,फरेब,जुमलों को नकारकर कांग्रेस की रीति-नीतियो व कांग्रेस सरकार के जनहित के कार्यों पर मुहर लगायी है.

उन्होंने लिखा, '' यह झाबुआ की जनता की ओर से दिया गया दीपावली का तोहफ़ा है. चुनाव में जनता से किये सभी वादों को पूरा कर हम झाबुआ की तस्वीर बदलेंगे , यह हमारा संकल्प है.''

झाबुआ विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान हुआ था. इस विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक गुमान सिंह डामोर को बीते लोकसभा चुनाव में सांसद चुन लिए जाने के बाद से अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित यह सीट रिक्त हो गई थी.

अन्य खबरें
छत्तीसगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस के खाते में आई चित्रकोट विधानसभा सीट, बीजेपी के उम्मीदवार को करीब 18 हजार वोटों से हराया
Haryana Election Results 2019: नोटा से भी पिछड़ी AAP तो कुमार विश्वास बोले- काल का कूड़ेदान...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com