NCP विधायक के फ्लैट से पुलिस ने 53 लाख रुपये की नकदी बरामद की

पुलिस की एक टीम ने गिरफ्तार राकांपा नेता रमेश कदम (Ramesh Kadam) के एक फ्लैट में मौजूद होने की गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार शाम वहां छापेमारी कर 53 लाख रुपये से अधिक की नकदी बरामद की.

NCP विधायक के फ्लैट से पुलिस ने 53 लाख रुपये की नकदी बरामद की

प्रतीकात्मक तस्वीर.

ठाणे:

पुलिस की एक टीम ने गिरफ्तार राकांपा नेता रमेश कदम (Ramesh Kadam) के एक फ्लैट में मौजूद होने की गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार शाम वहां छापेमारी कर 53 लाख रुपये से अधिक की नकदी बरामद की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि कदम को जेजे अस्पताल में चिकित्सा जांच के बाद ठाणे केन्द्रीय कारागार ले जाया जा रहा था तब उन्होंने उनके साथ तैनात पुलिसकर्मियों को ठाणे के घोड़बंदर रोड इलाके में अपने एक मित्र के यहां ले जाने के लिये कहा. सोलापुर के मोहोल से राकांपा विधायक कदम को सरकार द्वारा संचालित अन्नाभाउ साठे विकास निगम का अध्यक्ष रहते हुए 150 करोड़ रुपये की कथित अनियमितताओं के लिये अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था.

ठाणे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "कदम (Ramesh Kadam) को बेचैनी की शिकायत के बाद ठाणे केन्द्रीय कारागार से जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनका स्वास्थ्य सही पाया. कदम अपने दोस्त राजू खरे से मिलने के लिये घोड़बंडर रोड पर एक फ्लैट में जाना चाहते थे." अधिकारी ने कहा कि कदम के अवैध रूप से फ्लैट में जाने की गुप्त सूचना मिलने के बाद ठाणे पुलिस की एक टीम ने वहां छापा मारा तो विधायक, खरे और पुलिसकर्मियों को 53.43 लाख रुपये नकदी के साथ वहां पाया.    अधिकारी ने कहा कि खरे को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया जबकि कदम को ठाणे केन्द्रीय कारागार भेज दिया गया. एक अधिकारी ने बताया कि इस आचरण के लिये पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com