Delhi Election 2020: BJP सांसद प्रवेश वर्मा पर लगा प्रतिबंध, तो पत्नी ने संभाली प्रचार की कमान

पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद प्रवेश वर्मा (BJP MP Parvesh Verma) के दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) के लिए प्रचार पर प्रतिबंध लगने के बाद अब उनकी पत्नी ने मोर्चा संभाल लिया है.

Delhi Election 2020: BJP सांसद प्रवेश वर्मा पर लगा प्रतिबंध, तो पत्नी ने संभाली प्रचार की कमान

प्रवेश वर्मा के चुनाव प्रचार करने पर चुनाव आयोग ने 96 घंटे का बैन लगाया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पश्चिम दिल्ली से BJP सांसद हैं प्रवेश वर्मा
  • EC ने लगाया प्रवेश वर्मा पर 96 घंटे का बैन
  • सांसद की पत्नी स्वाति सिंह कर रहीं चुनाव प्रचार
नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद प्रवेश वर्मा (BJP MP Parvesh Verma) के दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) के लिए प्रचार पर प्रतिबंध लगने के बाद अब उनकी पत्नी ने मोर्चा संभाल लिया है. वर्मा की पत्नी स्वाति सिंह (Swati Singh) शनिवार को मटियाला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश गहलोत के प्रचार के लिए पहुंचीं. स्वाति सिंह ने शनिवार को हरिनगर और उत्तम नगर विधानसभा में छोटी-छोटी सभाएं कीं और पार्टी के लिए वोट मांगे.

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा द्वारा हाल में दिए गए भड़काऊ बयान के बाद उन पर चुनाव आयोग ने प्रचार के लिए प्रतिबंध लगा दिया था. ऐसे में अब उनकी पत्नी उनके लोकसभा क्षेत्र में आने वाले विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार कर रही हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब स्वाति भाजपा के लिए प्रचार कर रही हैं. साल 2013 में जब प्रवेश वर्मा दिल्ली विधानसभा में महरौली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे थे, तब भी उनकी पत्नी ने उनके लिए प्रचार किया था. इसके बाद साल 2014 और साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भी उनकी पत्नी ने उनके लिए प्रचार किया था.

Delhi Election 2020 : पहले कपिल मिश्रा, फिर अनुराग ठाकुर और अब प्रवेश वर्मा, BJP का 'शाहीन बाग प्रोजेक्ट' शुरू

प्रवेश वर्मा के निजी सचिव के मुताबिक, स्वाति सिंह आने वाले दिनों में भी प्रचार जारी रखेंगी. शुक्रवार को भी स्वाति ने मटियाला विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार के लिए प्रचार किया था. स्वाति सिंह एक राजनीतिक परिवार से आती हैं. उनके पिता विक्रम सिंह भाजपा में रहे हैं. विक्रम सिंह अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे थे. उनकी मां नीना वर्मा मध्य प्रदेश में विधायक भी हैं. स्वाति सिंह के ससुर यानी प्रवेश वर्मा के पिता साहिब सिंह वर्मा दिल्ली के मुख्यमंत्री रह चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: प्रवेश वर्मा बोले- मैं कभी स्टार प्रचारक की लिस्ट में था ही नहीं



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)