यह ख़बर 05 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बसपा विधायक ने पिटवाया अपने ही वोटरों को...

खास बातें

  • बिल्हौर विधानसभा क्षेत्र से विधायक कमलेश दिवाकर के पास बिजली किल्लत की शिकायत लेकर पहुंचे लोगों को विधायक ने सुरक्षाकर्मियों से पिटवाया।
लखनऊ:

बिजली की किल्लत झेल रहे आम नागरिकों को शिकायत करना कितना भारी पड़ सकता है, और उनके प्रतिनिधि कहलाने वाले विधायक कितने निर्मम हो सकते हैं, इसका नज़ारा उत्तर प्रदेश की बिल्हौर विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिला।

फरवरी में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले अपने क्षेत्र का दौरा करने आए बीएसपी विधायक कमलेश दिवाकर के पास उनके इलाके के कुछ गुस्साए लोग बिजली की किल्लत की शिकायत लेकर पहुंचे, और उनसे इस समस्या को दूर करने की मांग की। लोगों का कहना था कि यदि समस्या का समाधान नहीं किया गया तो इस बार वे उन्हें वोट नहीं देंगे। बस, इसके बाद विधायक के सुरक्षाकर्मियों ने शिकायत करने वालों को पीटना शुरू कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पिटाई में घायल हुए लोगों में से एक अरविन्द यादव का कहना है कि राज्य के इस हिस्से में एक दिन में कुल चार से पांच घंटे बिजली रहती है। स्थानीय पुलिस ने भी इस मामले की पुष्टि की है, और कानपुर पुलिस के अधिकारी अरुण कुमार पाण्डेय ने बताया, गांव में पहुंचे विधायक से कुछ लोग मिले, तथा इसके बाद नेता तथा स्थानीय लोगों में हाथापाई हुई। हालांकि मामले में फिलहाल एफआईआर दर्ज नहीं हुई है, परन्तु पुलिस शुरुआती जांच में जुटी हुई है।