यह ख़बर 08 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

केवल सपा ही हरा सकती है बसपा को : मुलायम

खास बातें

  • समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने दावा किया है कि केवल उनकी पार्टी में ही बसपा को सत्ता से बाहर करने की ताकत है और उन्होंने जनता से अपनी पार्टी के लिए समर्थन मांगा है।
सोनभद्र:

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने दावा किया है कि केवल उनकी पार्टी में ही बसपा को सत्ता से बाहर करने की ताकत है और उन्होंने जनता से अपनी पार्टी के लिए समर्थन मांगा है।

यादव ने बुधवार को सोनभद्र में मंडी समिति परिसर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा सरकार ने अपने पांच साल के शासनकाल में सिवाय भ्रष्टाचार के प्रदेश की जनता के लिए कोई काम नहीं किया है।

यह दावा करते हुए कि उनकी पार्टी ने सत्ता में आने पर हमेशा अपनी चुनावी घोषणापत्र में किये वायदे को पूरा किया है, यादव ने इस बार सत्ता में आने पर भी हम अपना वायदा निभायेंगे।

सपा मुखिया ने पार्टी के चुनाव घोषणापत्र में किसानों, बेरोजगारों, छात्र-छात्राएं एवं महिलाओं सहित तमाम वर्गो के लिए किये अपने वायदा दोहराते हुए कहा कि उनकी सरकार समाज के सभी गरीबों के लिए मुफ्त चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध करायेगी और गंभीर बीमारियों के इलाज में सहायता देगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार बनी तो भ्रष्टाचारियों को सजा दिलायी जायेगी और पिछड़े वर्ग की 17 अति पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति की तरह सुविधा प्रदान की जायेगी।