यह ख़बर 23 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

खंडूरी हैं जरूरी तो उनको हटाया क्यों गया : राहुल

खास बातें

  • कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी ने सोमवार को उत्तराखंड में पहली बार भारतीय जनता पार्टी के नारे ‘खंडूरी हैं जरूरी’ पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि यदि उत्तराखंड के लिये खंडूरी जरूरी हैं तो उनको मुख्यमंत्री पद से क्यों हटाया गया।
ऋषिकेश:

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी ने सोमवार को उत्तराखंड में पहली बार भारतीय जनता पार्टी के नारे ‘खंडूरी हैं जरूरी’ पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि यदि उत्तराखंड के लिये खंडूरी जरूरी हैं तो उनको मुख्यमंत्री पद से क्यों हटाया गया।

राहुल आज रिषिकेश में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने राज्य में सत्तारूढ भाजपा सरकार पर कड़ा हमला करते हुए कहा, ‘क्या चोरों को बचाने के लिये खंडूरी जरूरी हैं? क्या भाजपा खंडूरी को फिर से लाकर भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहती है? चोरों को छिपाना चाहती हैं।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को खंडूरी की जरूरत नहीं है बल्कि विकास की जरूरत है। प्रगति की जरूरत है। भाजपा को यह अच्छी तरह से समझ लेना चाहिये कि केन्द्र द्वारा भेजी गयी राशि का दुरूपयोग नहीं होने दिया जायेगा क्योंकि यह पैसा न तो भाजपा का है और न ही कांग्रेस का बल्कि यह पैसा जनता का है और उसे जनता के कल्याण के लिये भेजा जाता है।