NDTV Khabar

नारद स्टिंग के पीछे विदेशी पैसा और साजिश : चुनावी सभा में बोलीं ममता बनर्जी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नारद स्टिंग के पीछे विदेशी पैसा और साजिश : चुनावी सभा में बोलीं ममता बनर्जी

ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता:

नारद स्टिंग के मामले में एक चुनावी सभा में बोलते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि इस स्टिंग के राजनीतिक साजिश है।

पहली बार विपक्षी दलों पर सीधे हमला करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि इसका पैसा कहां से आया। यह पैसा विदेशों से आया है। उत्तरी कोलकाता के सत्यनारायण पार्क में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हम यह जानना चाहते हैं कि इस स्टिंग के पीछे जो आदमी है उससे बीजेपी, कांग्रेस और लेफ्ट के कौन कौन से नेता मिले।

ममता बनर्जी ने कहा कि वर्तमान में हम चुनाव में व्यस्त हैं और चुनाव के बाद एक-एक इंच की जांच होगी। मार्च महीने के मध्य में आए स्टिंग को नारद न्यूज नाम के पोर्टल में जारी किया गया था। इस पोर्टल को मैथ्यु सैम्युल चलाते हैं।

नारद द्वारा जारी किए गए फुटेज में तृणमूल के 11 विधायकों व सांसदों को फर्जी कंपनियों के लिए कुछ काम करने के एवज में रिश्वत लेते हुए दिखाया गया है।


आरंभ में तृणमूल कांग्रेस ने स्टिंग को फर्जी करार दिया, लेकिन लोकसभा के एथिक्स कमेटी ने तृणमूल को पांच सांसदों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

सीबीआई जांच की बात क्यों नहीं की जा रही है
करीब 10 दिन पहले पार्टी ने मजबूरी में एक आंतरिक जांच कराने की बात कही तब विपक्ष ने पूछा था कि इस मामले में आंतरिक जांच क्यों, सीबीआई जांच की बात क्यों नहीं की जा रही है।

पश्चिम बंगाल के प्रमुख अधीर चौधरी ने कहा कि सीबीआई जांच की मांग करने से ममता बनर्जी को कौन रोक रहा है। अगर वह समझती है कि इस मामले में विपक्षी नेता और विदेश पैसा लगा है तो वह सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रही हैं।

टिप्पणियां

तृणमूल कांग्रेस ने इस स्टिंग के सारे आरोपों को खारिज कर दिया
सूत्रों का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस ने इस स्टिंग के सारे आरोपों को खारिज कर दिया है, फिलहाल अभी तक चुनाव में ग्रामीण इलाकों में चल रहा है जहां स्टिंग का असर ज्यादा नहीं देखने को मिला है।

लेकिन आज से शहरी इलाकों में भी वोटिंग शुरू हो गई है। इस स्टिंग के बारे में यहां के लोग ज्यादा जानते हैं और तृणमूल को इस मामले में यहां जवाब देना ही होगा।
 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement