पश्चिम बंगाल : पोलिंग बूथ पर रुपा गांगुली और टीएमसी समर्थक महिला वोटर में भिड़ंत

पश्चिम बंगाल : पोलिंग बूथ पर रुपा गांगुली और टीएमसी समर्थक महिला वोटर में भिड़ंत

रुपा गांगुली की महिला वोटर से भिडंत...

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक्ट्रेस और बीजेपी की नेता रुपा गांगुली एक पोलिंग बूथ पर एक महिला वोटर से भिड़ गईं। यह घटना हावड़ा के जटाधारी पार्क इलाके की है जहां वोटिंग के दौरान धांधली की शिकायत पर रुपा गांगुली आई हुई थीं।

--- ---- ---- --- ---
देखें खबर से जुड़ा यह वीडियो
--- ---- ---- --- ---

इसी विधानसभा क्षेत्र से गांगुली चुनाव लड़ रही हैं। उनका यहां मुकाबला टीएमसी की लक्ष्मी रतन शुक्ला से है। सुरक्षाकर्मियों के मुताबिक, लाइन बनाने को लेकर विवाद हो गया था। पश्चिम बंगाल में आज 49 सीटों के लिए मतदान हो रहा है।

शुक्ला ने कहा- हम शिकायत दर्ज करवा रहे हैं
टीएमसी नेता लक्ष्मी रतन शुक्ला ने एनडीटीवी से कहा- रुपा गांगुली ने पोलिंग बूथ पर हमारी पार्टी वर्कर पर हमला कर दिया। हम इस बाबत शिकायत इलेक्शन कमिशन में दर्ज कर रहे हैं।

गांगुली ने कहा- टीएमसी के गुंडों ने मुझे धक्का मारा
महाभारत टीवी सीरियल से चर्चा बटोरने वाली रुपा गांगुली ने इन आऱोपों से इंकार किया है। उन्होंने दबाव देकर कहा कि महिला ने उन्हें पीछे धक्का मारा जब वह पोलिंग से संबंधित शिकायतों को सुनने की कोशिश कर रही थीं।

उन्होंने एनडीटीवी से कहा- जब मैं अलग अलग पोलिंग बूथों पर मतदाताओं की शिकायतें सुन रही थी तब तृणमूल के गुंडों ने मुझे धक्का मारा। वे गुंडे हैं और मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बार सुरक्षा इंतजामात हैं पुख्ता...
चुनाव आयोग ने सुरक्षा के इस बार बंदोबस्त काफी तगड़े किए हैं। इन विधानसभा सीटों पर सुरक्षा का जिम्मा पैरामिलिट्री फोर्सेस को दिया गया है। वैसे इस इलाके में पिछले कई दिनों से राजनीतिक दलों के बीच तनाव चल रहा था।