सोनियाजी आपको डर क्यों लग रहा है, जरूर दाल में कुछ काला है : अमित शाह

सोनियाजी आपको डर क्यों लग रहा है, जरूर दाल में कुछ काला है : अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

मलमपुझा / तिरुवनंतपुरम:

बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हर कोई उनके 'अपने बेटे, नेशनल हेराल्ड और 2जी' के प्रति प्यार से वाकिफ है।

'हर कोई सोनिया के पुत्र प्रेम के बारे में वाकिफ'
तिरुवनंतपुरम में सोनिया के भावुक भाषण का जवाब देते हुए अमित शाह ने एक रैली में कहा, 'सोनिया जी इस देश में हर कोई आपके 'देश प्रेम' और 'पुत्र प्रेम', आपके 'नेशनल हेराल्ड प्रेम' से अवगत है। उन्होंने कहा, 'देश कई अन्य घोटालों के बारे में भी जानता है, जिसमें 2जी, 3जी, आदर्श घोटाला, सीडब्ल्यूजी और अगस्तावेस्टलैंड शामिल हैं।' सोनिया ने सोमवार को अपने भाषण में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके इटली मूल को लेकर बार-बार किए जाने वाले हमले का जवाब दिया था।

'यूपीए शासनकाल में 12 लाख करोड़ के घोटाले हुए'
अमित शाह ने कहा, 'सोनिया जी केरल आईं और कहा कि उनके खिलाफ आरोप लगाए गए। हमने तो किसी पर आरोप नहीं लगाया। हमने कहा कि हेलीकॉप्टर सौदे में रिश्वत लेने वालों को दंडित किया जाएगा।' उन्होंने कहा, 'सोनिया जी आप बताइए, आपको डर क्यों लग रहा है। दाल में कुछ काला नजर आ रहा है।' शाह ने कहा, 'यूपीए के 10 वर्ष के शासनकाल में 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए, लेकिन सोनिया गांधी जी केरल में देश के प्रति अपने प्रेम की बात कर रही हैं।'

सोनिया ने सोमवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत उनका घर है और 'मेरी राख भी यहीं की मिट्टी में मिल जाएगी।' प्रधानमंत्री द्वारा पिछले तीन दिनों में दो बार उनके इटली मूल के मुद्दे को उठाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने यहीं की रैली में मोदी पर पलटवार किया। मोदी ने विवादास्पद अगस्तावेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में उन पर परोक्ष रूप से हमले किए थे।

'केरल से यूडीएफ और एलडीएफ का सफाया चाहती है बीजेपी'
अमित शाह ने कहा कि बीजेपी का एकमात्र एजेंडा कांग्रेस नीत यूडीएफ और माकपा नीत एलडीएफ का केरल से सफाया करना है। उन्होंने यह भी पूछा कि अगर एलडीएफ सत्ता में आती है तो क्या मलमपुझा से एलडीएफ के 93-वर्षीय उम्मीदवार वीएस अच्युतानंदन को माकपा मुख्यमंत्री बनाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि एलडीएफ ने हमेशा बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी-एनडीए राज्य में सत्ता का एक अवसर चाहती है और दावा किया कि यूडीएफ-एलडीएफ के साथ प्रयोग से केरल की भलाई नहीं होगी।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com