जयललिता आज राज्यपाल से मिलकर करेंगी सरकार बनाने का दावा

जयललिता आज राज्यपाल से मिलकर करेंगी सरकार बनाने का दावा

जयललिता (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तमिलनाडु में जयललिता आज राज्यपाल से मिलकर राज्य में सरकार बनाने का दावा पेश करेंगी। शुक्रवार को हुई AIADMK की बैठक में उन्हें विधायक दल का नेता चुन लिया गया। गुरुवार को आए चुनाव नतीजों में AIADMK ने राज्य की 232 सीटों में से 134 पर जीत दर्ज की है और राज्य में 27 साल बाद एक ही पार्टी की दोबारा सरकार बनने जा रही है।

जयललिता ने इससे पहले उन्हें बधाई देने के लिए भाजपा प्रमुख अमित शाह को धन्यवाद दिया और कहा कि उनके लिए उनकी शुभकामनाएं मायने रखती हैं।

जयललिता ने दिया धन्यवाद
जयललिता ने कहा, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव, 2016 में मिली शानदार जीत पर मुझे बधाई देने के लिए मैं आपको धन्यवाद देती हूं। अन्नाद्रमुक की 68 वर्षीय महासचिव ने एक पत्र लिखकर शाह से कहा, ‘‘मेरे लिए आपकी शुभकामनाएं मायने रखती हैं। राज्य में अपने चुनाव प्रचार के दौरान शाह ने अन्नाद्रमुक सरकार पर हमला बोलते हुए उसे ‘‘सबसे भ्रष्ट’’ बताया था। भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी जयललिता को बधाई दी। राज्यपाल के. रोसैया ने जयललिता से फोन पर बात की और बधाई दी।

राज्यपाल के रोसैया ने भी दी बधाई
रौसेया ने कहा, .. स्वयं से पहले लोगों की सेवा करने की आपकी प्रतिबद्धता और आपके बहुआयामी नेतृत्व में तमिलनाडु सभी क्षेत्रों में एक बार फिर देश का नेतृत्व करेगा। जयललिता ने इसके उत्तर में राज्यपाल से कहा कि उनके (जयललिता) लिए उनकी (रोसैया) शुभकामनाएं महत्वपूर्ण हैं जो ‘‘विकास के सभी क्षेत्रों में देश में तमिलनाडु को सबसे अग्रणी बनाने और लोगों के कल्याण के लिए लगातार काम करने के मेरे अभियान को पूरा करने के लिए मुझमें और जोश भरेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com