पश्चिम बंगाल के बीरभूम में संघर्ष में आठ लोग घायल

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में संघर्ष में आठ लोग घायल

आज पश्चिम बंगाल में वोटिंग हो रही है

बीरभूम:

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के दमरूत गांव में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष में आठ लोग घायल हो गए। विधानसभा चुनाव के लिए बीरभूम में आज मतदान चल रहा है। पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों के तीन पार्टी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा ने कहा है कि सभी घायल उसके समर्थक हैं।

फॉरवर्ड ब्लॉक ने दावा किया कि उसके पोलिंग एजेंटों को तृणमूल कांग्रेस ने धमकियां दी...
जिले के नानूर विधानसभा क्षेत्र के सियान गांव और दुबराजपुर विधानसभा के कनकरतला गांव में भी तनाव बना हुआ है। फॉरवर्ड ब्लॉक ने दावा किया कि उसके पोलिंग एजेंटों को तृणमूल कांग्रेस ने धमकियां दी हैं। त्तर बंगाल के छह जिलों - अलीपुरदौर, जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग, उत्तर दिनाजपुर, दक्षिण दिनाजपुर, मालदा और दक्षिण बंगाल के वीरभूम में ईवीएम में खराबी के कारण मतदान शुरू होने में विलंब की खबरें मिली हैं। हालांकि उत्तर बंगाल में मौसम सुहाना होने के कारण लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिली है।

मालदा से आयी खबरों के अनुसार इंग्लिश बाजार, चंचोल और मानिकचक में सात ईवीएम खराब होने के कारण मतदान एक घंटे की देरी से शुरू हुआ। जलपाईगुड़ी के जलपाईगुड़ी सदर के एक मतदान केंद्र में वीवीपीएटी के काम न करने की वजह से मतदान बाधित हो गया। मतदान अधिकारियों ने कहा कि दार्जिलिंग जिले के माटीगारा-नक्सलबारी (अनुसूचित जाति) विधानसभा क्षेत्र में ईवीएम के खराब होने के कारण मतदान शुरू होने में दो घंटे की देरी हुई।

इंग्लिशबाजार के बूथ संख्या 163 के पीठासीन अधिकारी को शिकायत के बाद हटाया...
मालदा के इंग्लिशबाजार के बूथ संख्या 163 के पीठासीन अधिकारी को माकपा की शिकायत के बाद हटा दिया गया। माकपा ने शिकायत की थी कि अधिकारी तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में काम कर रहा है और एक व्यक्ति को किसी दूसरे व्यक्ति के नाम पर मतदान करने की मंजूरी दे रहा है। उत्तर दिनाजपुर के कांग्रेस महासचिव पवित्र चंद्र ने कहा कि मतदान की पूर्व संध्या पर कल जिले के रायगंज में कांग्रेस के एक तंबू में तोड़फोड़ की गयी।

चंद्र ने कहा कि उन्होंने पुलिस और चुनाव आयोग को घटना की जानकारी दी है। उन्होंने घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस को दोषी ठहराया। खबरों में बताया गया है कि साइथिया विधानसभा सीट पर बूथ संख्या 13 में एक मतदान अधिकारी अभिमन्यु पाल की तबियत खराब हो गई। लेकिन इससे मतदान प्रभावित नहीं हुआ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)