आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष का बयानः हम पंजाब चुनाव के नतीजों से निराश

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष का बयानः हम पंजाब चुनाव के नतीजों से निराश

आप नेता आशुतोष.

नई दिल्ली:

पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की एकतरफा जीत से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी निराशा है. हालांकि पार्टी ने पंजाब में प्रमुख विपक्षी दल के रूप में उभरने को अपनी उपलब्धि बताई है. पार्टी के नेता आशुतोष ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, "हमें पंजाब में सरकार बनाने की उम्मीद थी. लेकिन हम नतीजों से निराश हैं." उन्होंने यह भी कहा कि नई पार्टी होते हुए भी राज्य में दूसरे स्थान पर रहना उनके लिए बड़ी बात है और इसे कम करके नहीं आंका जाना चाहिए.

बताते चलें कि आम आदमी पार्टी पंजाब में सत्ता को लेकर पूरी तरह आशांवित थी. पार्टी ने पहले ही जीत के जश्न की तैयारी कर ली थी. पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर डीजे का भी इंतजाम कर लिया गया था, हालांकि उसे बजाया नहीं गया. आशुतोष ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को आत्ममंथन करने की जरूरत है कि उनकी कोशिशों में कहां कमी रह गई कि वे पंजाब में सरकार बनाने में सफल नहीं हो पाए.

पंजाब विधानसभा की 177 सीटों में से 77 सीटों पर कांग्रेस आगे चल रही है, वहीं आम आदमी पार्टी दूसरे स्थान पर रही. चुनाव से ठी क पहले कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, "जीत के लिए अच्छे इरादे होने चाहिए, केजरीवाद की नीयत ही अच्छी नहीं थी. वह हर चीज खुद के लिए चाहते थे."

(इनपुट आईएएनएस)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com