NDTV Khabar

पंजाब-गोवा की हार : अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर सजी सड़क और लगा डीजे, मगर जश्न न हो सका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब-गोवा की हार : अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर सजी सड़क और लगा डीजे, मगर जश्न न हो सका

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर लगे गुब्बारे और डीजे का मंच...

नई दिल्ली:

एक बार फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी को जश्न का मौका मिलने की उम्मीद थी और आज चुनाव के परिणाम के बाद यह मौका चला गया. यह अलग बात है कि पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर शामियाना, डीजे और पूरी सड़क पर गुब्बारे लगा दिए थे.

पंजाब और गोवा में आ रहे चुनावी रुझानों ने पार्टी को झटका दिया है. वैसे पार्टी ने जय हो गाने के साथ जीत के जश्न की तैयारी कर रखी थी. वैसे पार्टी की जीत होती दिखती तो पार्टी नेता जश्न में डूब जाते.

पंजाब में जहां पार्टी दूसरे नंबर के लिए लड़ाई करते दिखाई दी रही है. वहीं गोवा में भी पार्टी जीत के दावे कर रही थी. कांग्रेस के स्थान पर आप अपनी जीत का पूरा भरोसा जता रही थी. वहीं, दोपहर 12  बजे तक अब कांग्रेस गोवा में सबसे बड़ी पार्टी है और बीजेपी दूसरे नंबर पर है और आप का अता पता नहीं लग रहा है.

बता दें कि आप नेता भगवंत मान दावा कर रहे थे कि पंजाब में 117 सीटों पर 100 में आप जीत दर्ज करेगी. लेकिन जलालाबाद सीट से वह खुद पीछे चल रहे हैं.


टिप्पणियां

आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि यह दोनों चुनाव परिणाम पार्टी के लिए एक सबक की तरह है और पार्टी इस पर गौर करेगी. उन्होंने कहा कि हमारा दल नया है और अभी राजनीति में नंबरों के आंकड़ों को ज्यादा नहीं सझता. हम केवल लोगों के लिए काम करना जानते हैं.

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी अभी तक उन्हीं राज्यों में चुनाव में उतरी है जहां पर कांग्रेस और बीजेपी टक्कर में हैं. इन जगहों पर पार्टी ने सबसे ज्यादा कांग्रेस को नुकसान पहुंचाया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement