अखिलेश ने फिर किया प्रधानमंत्री पर पलटवार- मोदी तार छूकर देख लें उसमें करंट है या नहीं

अखिलेश ने फिर किया प्रधानमंत्री पर पलटवार- मोदी तार छूकर देख लें उसमें करंट है या नहीं

अखिलेश यादव ने कहा, प्रधानमंत्री गंगा मैया की कसम खाकर कहें कि यूपी में बिजली नहीं दी जा रही

खास बातें

  • 'झूठे बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं पीएम'
  • 'हम तो मेट्रो चला रहे हैं, पीएम बताएं कि कहां है बुलेट ट्रेन'
  • 'पीएम ने नोटबंदी कर लोगों को अपने ही पैसे के लिए लाइन में लगा दिया'
देवरिया:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिजली वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री तार छूकर देख लें कि उसमें करंट है या नहीं. देवरिया में एक चुनावी सभा में अखिलेश ने कहा कि हम वाराणसी को 24 घंटे बिजली दे रहे हैं, लेकिन मोदी झूठे बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. प्रधानमंत्री गंगा मैया की कसम खाकर कहें कि यूपी में बिजली नहीं दी जा रही है.

मोदी सरकार की 'बुलेट ट्रेन' प्रोजेक्ट पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा, हम तो मेट्रो चला रहे हैं. आपकी बुलेट ट्रेन कहां है? अब तो आपकी सरकार बने तीन साल हो गए. वह ट्रेन कहां गई? उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, आप तो तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहे. वहां मेट्रो नहीं बनवा पाए. हमने तो तीन जगह मेट्रो बनवाई है.

सपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का फैसला लेकर गरीबों और मजदूरों को अपने पैसे के लिए ही लाइन में लगा दिया. कई लोगों की लाइनों में खड़े होने से मौत हो गई। उन्होंने कहा, पैसा काला नहीं होता बल्कि लेन-देन काला होता है. समाजवादी पार्टी ने लाइन में खड़े लोगों की मौत के बाद उनके परिजनों को दो-दो लाख रुपये की सहायता दी. मायावती पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा, बुआ तो कभी भी भाजपा के साथ रक्षाबंधन मना सकती हैं. आप लोग उनसे सावधान रहें.
(इनपुट एजेंसियों से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com