अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर किया करारा वार, पूछा - आप काम की बात कब करेंगे

अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर किया करारा वार, पूछा - आप काम की बात कब करेंगे

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का प्रचार जोरों पर है
  • पीएम मोदी ने 'काम नहीं कारनामे बोल रहे हैं' का तीर चलाया था
  • अखिलेश ने बदायूं रैली में प्रधानमंत्री पर करारा प्रहार किया
बदायूं:

उत्तर प्रदेश चुनाव में दूसरे चरण का प्रचार जोरों पर है. ऐसे में सपा समेत सभी पार्टियां पूरी ताकत से वोटरों को रिझाने में जुटी हुई हैं. जुबानी जंग भी जारी है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  सपा के 'काम बोलता है' के नारे को पंचर करने के लिए 'काम नहीं कारनामे बोल रहे हैं' का तीर चलाया तो जवाब में अखिलेश ने उनके 'मन की बात' कार्यक्रम की ओर इशारा करते हुए रविवार को उनसे (मोदी) काम की बात करने को कहा.  

अखिलेश ने एक चुनावी सभा में कहा,  "वह (मोदी)कहते हैं कि सपा ने तमाम कारनामे किए. वह टीवी और रेडियो पर मन की बात करते हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वे काम की बात कब करेंगे."  प्रधानमंत्री ने कल अखिलेश पर यह कहते हुए प्रहार किया था. प्रधानमंत्री मोदी ने तंज कसते हुए कहा था, "अखिलेश जी कहते है कि काम बोलता है जबकि जबकि बच्चा बच्चा जानता है कि आपके कारनामे बोल रहे हैं."

कुछ वर्ष पहले बदायूं में दो चचेरी बहनों के साथ हुए कथित रेप कांड की ओर इशारा करते हुए अखिलेश ने कहा कि सभी दलों के नेता वहां जा पहुंचे और इतना शोर मचा कि मामला सयुक्त राष्ट्र संघ तक पहुंच गया मगर सीबीआई ने जांच के बाद प्रदेश सरकार को क्लीनचिट दे दी और सरकार को बदनाम करने का खुलासा हो गया.

अखिलेश ने यह भी कहा, "अच्छे दिन का वादा करके सत्ता में आने वालों का पतन शुरू हो गया है. 2017 विधानसभा चुनाव के बाद 2019 (लोकसभा चुनाव) में उनका सफाया हो जाएगा. उन्हे (भाजपा) बताना चाहिए कि लोगों के लिए क्या काम किया." पहले चरण की जिन 73 सीटों के लिए कल मतदान हुआ उनमें सपा के सबसे आगे होने का दावा करते हुए अखिलेश ने कहा कि आने वाले चरणों में भी यह सिलसिला जारी रहने वाला है और सपा को पुन: बहुमत मिलने वाला है. कांग्रेस से गठबंधन करने के मुद्दे पर सफाई देते हुए उन्होने कहा, "हम अकेले अपने दम पर बहुमत ला सकते थे मगर कांगेस से गठबंधन इस लिए किया कि हम आराम से 300 से भी अधिक सीटे जीत लाए."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com