Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

यूपी के गोरखपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ का शक्ति प्रदर्शन, पहले प्रशासन ने हटा दिए थे झंडे-पोस्टर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोरखपुर:

यूपी के गोरखपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के रोड शो से पहले स्थानीय प्रशासन ने बीजेपी के झंडे और पोस्टर उतार दिए. खैर लड़ाई-झगड़े के बाद रोड शो शुरू हुआ. अमित शाह और योगी आदित्यनाथ ने रोड शो में शक्ति प्रदर्शन किया. लड़ाई तब शुरू हुई जब रैली में आगे रहने को लेकर बीजेपी के दो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इसके बाद ही माहौल गरम हो गया था. साथ ही सबसे बड़ी वजह यह थी कि यहां के सरकारी भवनों और प्रोपर्टी पर बीजेपी के झंडे और पीएम नरेंद्र मोदी सहित बड़े नेताओं के कट्आउ्टस लगा दिए गए थे. जब पुलिस इन्हें हटाने गई तो लड़ाई शुरू हो गई. पुलिस का तर्क था कि चुनाव आयोग से यहां बैनर और पोस्टर लगाने की अनुमति नहीं है.

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन के बीच-बचाव के बाद वे शांत हुए. उन्होंने प्रशासन से अपील की कि रोड शो के कार्यकर्ताओं के सख्ती से न पेश आए. (पीएम नरेंद्र मोदी बोले, नोटबंदी के बाद आए जीडीपी के आंकड़ों ने बताया हार्वर्ड से ज्यादा दम 'हार्ड वर्क' में है).


टिप्पणियां

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में आज छठे चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. आज बीजेपी नेता उमा भारती कुशीनगर और बलिया में रैली करेंगी. तो दूसरी तरफ़ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 3 जनसभाएं करेंगे, जिनमें 2 महाराजगंज में और एक पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में करेंगे. वहीं बीएसपी प्रमुख चंदौली और भदोई में रैली करेंगीं. (यूपी चुनाव 2017 : अंतिम दो चरणों में पीएम नरेंद्र मोदी के कई धुरंधरों का 'इम्तिहान')

उधर पीएम मोदी भी लगातार यूपी में प्रचार कर रहे हैं. वह अपनी रैलियों में सपा-बसपा-कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे हैं. खासतौर पर कांग्रेस-सपा गठबंधन को लेकर वह लगातार हमले कर रहे हैं. पीएम मोदी ने बुधवार को भी महाराजगंज की रैली में कहा कि अखिलेश का काम नहीं कारनामे बोलते हैं.



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... हैंडपंप पर पानी भर रही थी दलित महिला, पास खड़े रेंजर पर गिरे पानी के छींटे तो वनकर्मियों ने कर दी फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

Advertisement