NDTV Khabar

Assembly Election 2017: 'राहुल गांधी ने पंक्‍चर की अखिलेश की साइकिल' सोशल मीडिया पर चुटकियों की बहार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Assembly Election 2017: 'राहुल गांधी ने पंक्‍चर की अखिलेश की साइकिल' सोशल मीडिया पर चुटकियों की बहार

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर 'यूपी को यह साथ पसंद है' पर काफी चुट‍की ली गई
  2. गोवा में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी का खाता भी नहीं खुला
  3. कुछ लोग सपा की हार का जिम्‍मेदार राहुल गांधी को बता रहे हैं
नई दिल्‍ली: 5 राज्‍यों में आए चुनावी परिणाम में दो दिलचस्‍प बाते हुई हैं और यह दोनों ही अपेक्षाओं से पूरी तरह अलग है. पहली, उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी की शानदार जीत और दूसरी पंजाब में सरकार बनाने के दावेदारों में शामिल आप पार्टी का गोवा और पंजाब में निराशाजनक प्रदर्शन. खुद बीजेपी ने भी यह उम्‍मीद नहीं की थी कि 15 साल के इस वनवास के बाद यूपी में वह ऐसी जबरदस्‍त जीत अपने खाते में शामिल करेंगे. वहीं पंजाब में सरकार बनाने का दावा कर रही आम आदमी पार्टी रुझानों में दूसरे नंबर पर सिमटती दिख रही है. गोवा में केजरीवाल की पार्टी का खाता भी नहीं खुला है. अभी रुझानों का चेहरा साफ ही हो रहा था कि सोशल मीडिया पर इस बाबत दिलचस्‍प ट्वीट्स और जुमलों की बहार आ गई.

कुछ लोग अखिलेश भैया की साइकिल में हुए इस पंक्‍चर का जिम्‍मेदार राहुल गांधी को कह  रहे हैं तो कुछ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सुनामी में सब के बहने का दावा कर रहे हैं.
 





बीजेपी की जीत और सपा-कांग्रेस गठबंधन की बुरी हालत पर चारों तरफ से चुटकियां ली गई हैं. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कॉमेडी अंदाज में चुटकी लेते हुए राहुल और अखिलेश के कई फोटो भी पोस्‍ट किए हैं और उनके हाथों में पकड़ी गई तख्तियों पर कई संदेश लिखे गए हैं.

टिप्पणियां
सोशल मीडिया पर अखिलेश और राहुल गांधी का नारा, 'यूपी को यह साथ पसंद है' पर भी काफी चुट‍की ली गई.

गोवा से भी चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी ने पंजाब में जीत हासिल करने के लिए काफी मेहनत की थी. आम आदमी पार्टी ने यहां सभी 117 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement