गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर हमला, BJP पर लगाया आरोप

वडगाम विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर हमला हुआ है.

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर हमला, BJP पर लगाया आरोप

फाइल फोटो

खास बातें

  • दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर हमला
  • जिग्नेश ने खुद ट्वीट कर हमले की जानकारी दी
  • उन्होंने बीजेपी पर लगाया हमले का आरोप
अहमदाबाद:

गुजरात विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई. सभी राजनैतिक दल जोर-शोर से प्रचार में जुटे हुए हैं. लेकिन यहां चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा की खबर आ रही है.वडगाम विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर हमला हुआ है. जिग्नेश ने खुद  ट्वीट कर हमले की जानकारी दी है. जिग्नेश का आरोप है कि उन पर ये हमला बीजेपी के लोगों ने किया है. जिग्नेश ने इसे गंदी राजनीति बताते हुए हार नहीं मानने की बात कही है. 

यह भी पढ़ें: गुजरात चुनाव: मेवाणी ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें, तीसरी लिस्‍ट जारी होते ही कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट किया, ‘#गंदी राजनीति. दोस्तों आज मुझ पर बीजेपी के लोगों ने तकरवाड़ा गांव में अटैक किया, बीजेपी भयभीत हो गई है, इसलिए ऐसी हरकत कर रही है. पर मैं तो एक आंदोलनकारी हूं, न डरूंगा, न झुकूंगा पर बीजेपी को तो हराऊंगा ही.' जिग्नेश मेवाणी को कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने समर्थन की घोषणा की है और उनके खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है. दलित समुदाय पर हो रहे अत्याचार को लेकर आंदोलन के बाद जिग्नेश मेवाणी चर्चा में आए थे.

VIDEO: जो लोग गुजरात को बदनाम करते हैं, उन्हें 9 तारीख को आप सजा दें: पीएम मोदी
जिग्नेश ने दलित समुदाय से अपील की है कि वे भाजपा को हराने के लिए वोट करें. इससे पहले उन्होंने किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने या चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं जताई थी. उन्होंने कांग्रेस के राहुल गांधी से मुलाकात की थी और उनकी पार्टी को समर्थन जताया था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com