NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश में बीजेपी को मिलेंगी सिर्फ 25 सीटें, समाजवादी पार्टी जीतेगी 380 सीटें : आजम खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश में बीजेपी को मिलेंगी सिर्फ 25 सीटें, समाजवादी पार्टी जीतेगी 380 सीटें : आजम खान

आजम खान (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता व अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कैबिनेट मंत्री आजम खान ने हर एक्जिट पोल को खारिज करते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ 25 सीटें मिलेंगी, समाजवादी पार्टी 380 सीटें जीतने जा रही है. आजम ने कहा, "मैं इस तरह के एक्जिट पोल पर जरा भी यकीन नहीं करता हूं, पहले भी अधिकांश एक्जिट पोल को जनता ने खारिज किया है. ज्यादातर एक्जिट पोल मैनेज्ड होते हैं."

उन्होंने कहा, "उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं. उप्र विधानसभा में समाजवादी पार्टी 380 सीटें आसानी से जीत जाएगी, बाकी सीटें अन्य दलों को मिलेंगी." आजम ने कहा, "लंबे-लंबे दावे कर रही बीजेपी को उत्तर प्रदेश में सिर्फ 25 सीटें मिलेंगी. मैं तो दावा के साथ कह रहा हूं कि मेरी बात का यकीन किया जाए. यह तो सभी को पता है कि अगर सपा-कांग्रेस गठबंधन उत्तर प्रदेश में सरकार नहीं बना पाता है तो जनता की परेशानी बीजेपी बढ़ा देगी."

टिप्पणियां
इससे पहले, गुरुवार को उन्होंने कहा था कि अगर उनकी पार्टी का परिणाम अच्छा नहीं रहता है तो इसके लिए अकेले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिम्मेदार नहीं होंगे. अखिलेश की हार सबकी हार होगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement