कांग्रेसी नेता इमरान का वीडियो वायरल, कहा- 'सरकार जूते की नोंक पर लेकर चलता है'

कांग्रेसी नेता इमरान का वीडियो वायरल, कहा- 'सरकार जूते की नोंक पर लेकर चलता है'

2014 के लोकसभा चुनावों में इमरान ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था

खास बातें

  • इमरान सहारनपुर की नकुड़ सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार बनाए गए हैं
  • वीडियो में इमरान समाजवादी पार्टी और उसके एक मंत्री को गरिया रहे हैं
  • लोकसभा चुनावों में इमरान ने मोदी की बोटी-बोटी करने की बात कही थी
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. ऐसे में जहां हर राजनीतिक दल जनता में अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं, ऐसे समय में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कांग्रेसी नेता लोकतंत्र का माखौल उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं साथ में चुनावों में कांग्रेस की सहयोगी पार्टी समाजवादी को भी खूब गरिया रहे हैं. ये नेता लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी की बोटी-बोटी करने की बात कह कर विवादों में रह चुके हैं.

बता दें कि सहारनपुर की नकुड़ विधान सभा सीट गठबंधन में कांग्रेस के हिस्से में आई है. कांग्रेस ने इस सीट से प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक इमरान मसूद को अपना प्रत्याशी बनाया है.

हालांकि वायरल हो रहा वीडियो पुराना है. वे एक प्रत्याशी के समर्थन में एक सभा को संबोधित करते दिखाई दे रहे हैं. इसमें वे अखिलेश सरकार और पार्टी के एक उम्मीदवार को खुलेआम चुनौती देते हुए कह रहे हैं, 'सोसायटी के चुनावों में किस तरह से दौड़ाया था...? इमरान ने आगे कहा, 'सरकार जूते की नोंक पर लेकर चलता है इमरान. सरकार रहे, आये या फिर चली जाए, हमारे पर फर्क नहीं पड़ता.'

बता दें कि इससे पहले भी वह कई बार विवादित बयान देकर चर्चा में रह चुके हैं. 2014 के लोकसभा चुनावों में उन्होंने नरेंद्र मोदी के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था. इसमें उन्होंने कहा था, मोदी यूपी को गुजरात न समंझें. गुजरात में सिर्फ 4 फीसदी मुसलमान हैं, जबकि यूपी में 42 फीसदी. यदि मोदी ने यूपी को गुजरात बनाने की कोशिश की तो यहां के मुसलमान मोदी को कड़ा सबक सिखाएंगे और उनकी बोटी-बोटी काट देंगे.

नकुड़ विधानसभा सीट के बारे में बता दें कि 2012 के चुनावों में यह सीट बहुजन समाज पार्टी के कब्जे में थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com