NDTV Khabar

चुनाव परिणाम 2017: नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइल पर जनता ने मुहर लगा दी है : शाहनवाज हुसैन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनाव परिणाम 2017: नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइल पर जनता ने मुहर लगा दी है  : शाहनवाज हुसैन

विधानसभा चुनाव परिणाम 2017

नई दिल्ली:

विधानसभा चुनाव की मतगणना के रुझानों में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में बहुमत मिलने से भाजपा ने इसे पार्टी की नीतियों एवं मोदी के नेतृत्व पर जनता की मुहर करार दिया और कहा कि नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक पर जनता ने जवाब सुना दिया है. भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश की जनता ने भाजपा की नीतियों, अमित शाह की रणनीति और मोदी के नेतृत्व पर फिर मुहर लगाई है. विरोधी चाहे जो कुछ कह रहे थे, लेकिन जमीनी स्तर पर लोगों में यह चर्चा थी कि बसपा और सपा को काफी देख लिया और इस बार भाजपा को मौका देना है जिसके लिए केंद्र में मोदी नीत सरकार का उदाहरण उनके सामने था इसलिए उत्तरप्रदेश, उत्तरखंड में बहुमत मिल रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा केंद्र में पिछले ढाई साल से सत्ता में है और विरोधियों ने हमारे ऊपर तरह-तरह के आरोप लगाए. नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अनेक प्रकार के दुष्प्रचार किए गए.

टिप्पणियां

हुसैन ने कहा कि जितना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विरोधी दल निशाना बनायेंगे, दुष्प्रचार करेंगे, उसका जवाब देश की जनता देगी. उत्तर प्रदेश समेत विभिन्न राज्यों के विकास की सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र के लिए प्रधानमंत्री ने बहुत कुछ किया है और जब प्रदेश में भाजपा सत्ता में आयेगी तो प्रदेश की खुशहाली के लिए पूरा जोर लगायेगी जैसा भाजपा शासित अन्य राज्यों में देखने को मिल रहा है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement