NDTV Khabar

अयोध्या से बीएसपी प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी पर गैंगरेप का केस दर्ज, 5 गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अयोध्या से बीएसपी प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी पर गैंगरेप का केस दर्ज, 5 गिरफ्तार

खास बातें

  1. अयोध्या से बसपा प्रत्याशी हैं आरोपी बज्मी सिद्दीकी
  2. इसी युवती ने पहले भी बसपा प्रत्याशी पर दर्ज कराया था रेप का केस
  3. बज्मी सिद्दीकी ने कहा - विपक्षी पार्टियों की साजिश
नई दिल्ली:

सपा नेता गायत्री प्रजापति के बाद अब रेप केस में एक और पार्टी के नेता बुरी तरह फंस गए हैं. इस बार आरोप लगा है बसपा नेता बज्मी सिद्द‍िकी पर. एक युवती ने अयोध्या विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्द‍िकी और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. मामले में बज्मी सिद्द‍िकी समेत 7 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार इनमें से 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ि‍ता का आरोप है क‍ि गुरुवार की रात बसपा प्रत्याशी अपने साथियों के साथ आए और उसके परिजनों से मारपीट की.  इस दौरान बसपा प्रत्याशी समेत सभी ने उसके साथ गैंगरेप भी किया.

इससे पहले भी बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस इसी युवती ने दर्ज कराया था. तब पुलिन ने उनके साथियों को तो जेल भेज दिया था लेकिन सिद्दीकी का नाम निकाल दिया गया था.

आरोपों के जवाब में बज्मी सिद्दीकी ने कहा है कि प्रदेश में बसपा की लहर चल रही है, वह चुनाव जीत रहे हैं, इससे डरकर विपक्षी पार्टी उनके खिलाफ साजिश रच रही है. 


पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सिद्दीकी के साथी रहमान, गफ्फार, चांद, पप्पू, परवेज ने हमें बुरी तरह पीटा. छोटे बच्चे को भी उठाकर पटक द‍िया. सभी को बेरहमी से पीटा. मेरे मुंह और नाक से खून बहने लगा था. 

टिप्पणियां

पीड़िता ने यह भी बताया कि पहले लोकेशन गलत दिखाकर कोतवाल ने उसका नाम केस से हटा दिया था. इसके बाद सिद्दिकी की हिम्मत काफी बढ़ गई और गुरुवाार की रात उसने रेप क‍िया.

पीड़‍िता के रिश्तेदार मो. मुकीम ने बताया, मैं व‍िकलांग हूं, मुझे इसके बारे में कुछ भी मालूम नहीं था कि क्या हुआ है. बाहर से कुंडी खटखटाने पर मैंने दरवाजा खोला तो 4 लोग अंदर आए. इसके बाद मुझे पीटा. जब मैंने व‍िरोध क‍िया तो मेरा मुंह दबा दिया गया और कहा गया क‍ि चुपचाप रहो नहीं तो जान से मार देंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement