NDTV Khabar

गुजरात-हिमाचल चुनाव परिणाम 2017: भाजपा की जीत के बाद सोशल मीडिया पर आए लोगों के ऐसे फनी रिएक्शन

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद देशभर में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल दिखाई दे रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात-हिमाचल चुनाव परिणाम 2017: भाजपा की जीत के बाद सोशल मीडिया पर आए लोगों के ऐसे फनी रिएक्शन

खास बातें

  1. भाजपा के जीत के बाद ट्विटर पर आए फनी रिएक्शन
  2. आप पार्टी पर भी कसा गया तंज
  3. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की हुई वाहवाही
नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद देशभर में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर दिनभर चुनाव परिणाम को लेकर यूजर्स ने ट्वीट किए. किसी ने बीजेपी के पक्ष में तो कोई कांग्रेस द्वारा कड़ी टक्कर देने को लेकर बात की. बीजेपी समर्थकों ने गुजरात और हिमाचल में जीत के बाद जमकर ट्वीट बरसाए. कई यूजर्स ने हाल ही कांग्रेस के अध्यक्ष बने राहुल गांधी पर खूब फनी रिएक्शन दिए. बता दें कि बीजेपी ने दोनों ही राज्यों में बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है और दोनों ही राज्यों में सरकार बनाना लगभग तय माना जा रहा है.

पढ़ें: गुजरात-हिमाचल चुनाव परिणाम 2017: सोशल मीडिया पर छाई बीजेपी की जीत, योगी से लेकर स्मृति ईरानी तक ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी द्वारा गुजरात में मंदिरों के दर्शन करने को चुनावी रणनीति कहते हुए यूजर्स ने मजाक उड़ाया. एक यूजर ने लिखा कि इस चुनाव परिणाम के बाद राहुल गांधी को एक सीख जरूर मिली होगी कि उनके लिए मस्जिद रन से ज्यादा टेम्पल रन ज्यादा फायदेमंद रहा.
वहीं भाजपा को कड़ी टक्कर देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की वाहवाही भी हुई. एक और यूजर कांग्रेस के सपोर्ट में ट्वीट किया कि कांग्रेस ने अच्छा काम किया. गुजरात में बीजेपी काफी मजबूत मानी जा रही थी, लेकिन कांग्रेस ने कड़ी टक्कर दी.


आप पार्टी का उड़ा मजाक
गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी कई सीटों से चुनाव लड़ा था. इस पर लोगों के काफी फनी रिएक्शन देखने को मिले. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि नोटा को आप पार्टी से 4 गुणा ज्यादा वोट मिले. 
VIDEO: भाजपा समर्थकों ने पार्टी की जीत के लिए किया हवन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement