NDTV Khabar

कोटा पर हार्दिक पटेल को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए : सीएम विजय रूपानी

भाजपा के नए मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद रूपानी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कांग्रेस नहीं, हार्दिक को अपना रुख स्पष्ट करने की जरूरत है क्योंकि कांग्रेस का रुख पहले ही स्पष्ट है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोटा पर हार्दिक पटेल को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए : सीएम विजय रूपानी

गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपानी (फाइल फोटो)

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने रविवार को कहा कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को ओबीसी कोटे तहत पाटीदारों को आरक्षण दिए जाने की मांग पर अपना रुख स्पष्ट करने की जरूरत है. पटेल द्वारा कांग्रेस को आरक्षण के मुद्दे पर तीन नवंबर तक रुख स्पष्ट करने का अल्मीमेटम दिए जाने पर कटाक्ष करते हुए रूपानी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पाटीदारों को ओबीसी कोटे के तहत आरक्षण देने के बारे में कभी वादा नहीं किया, लेकिन पटेल ने अपने समुदाय से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने को कहा.

भाजपा के नए मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद रूपानी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कांग्रेस नहीं, हार्दिक को अपना रुख स्पष्ट करने की जरूरत है क्योंकि कांग्रेस का रुख पहले ही स्पष्ट है. हार्दिक का आंदोलन ओबीसी कोटे के बारे में है और कांग्रेस ने पहले ही कह दिया है कि वह पाटीदारों को ओबीसी कोटे के तहत आरक्षण नहीं दे सकती.’’ पटेल ने शनिवार को कांग्रेस से कहा था कि वह तीन नवंबर तक यह स्पष्ट करे कि सत्ता में आने पर वह पाटीदार समुदाय को कैसे आरक्षण देगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement