Budget
Hindi news home page

केजरीवाल ने पीएम मोदी से कहा 'सर..इसमें आप नर्वस लग रहे हैं..'

ईमेल करें
टिप्पणियां
केजरीवाल ने पीएम मोदी से कहा 'सर..इसमें आप नर्वस लग रहे हैं..'

पिछले कुछ समय से पीएम मोदी चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं

नई दिल्ली: पंजाब और गोवा में अपनी किस्मत आज़माने के बाद अगर आपको लगता है कि अरविंद केजरीवाल चुप बैठने वाले हैं, तो ऐसा नहीं है. अभी नतीजे आना बाकी है और इस बीच आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ट्वीट के जरिए अपने विरोधी पार्टियों के मनोबल को डगमगाने की कोशिश में लगे हुए हैं. केजरीवाल ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के एक भाषण को ट्वीट करते हुए लिखा कि - 'सर, इसमें आप नर्वस लग रहे हैं.' जाहिर है इसके बाद केजरीवाल के इस ट्वीट के नीचे मोदी और आप पार्टी के समर्थकों के बीच कड़वे शब्दों के बाण चलना शुरू हो गए.

 

राजनीति की थोड़ी बहुत समझ रखने वाले भी केजरीवाल के इस ट्वीट के पीछे छुपे तंज को समझ सकते हैं. केजरीवाल इस बात की तरफ इशारा कर रहे थे कि यूपी में चुनाव बीजेपी और पीएम मोदी के लिए आसान साबित नहीं हो रहा है. यह भी किसी से छुपा नहीं है कि केजरीवाल और मोदी अलग अलग वक्त पर एक दूसरे पर छींटाकशी करते आए हैं. हालांकि केजरीवाल की पार्टी यूपी में चुनाव नहीं लड़ रही है, लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर अपनी विरोधी पार्टियों के आत्मविश्वास को डिगाने में आम आदमी पार्टी फिलहाल कसर छोड़ती नहीं दिख रही है.
 
केजरीवाल ने जिस भाषण को ट्वीट करके यह टिप्पणी लिखी है, वह दरअसल उत्तर प्रदेश के हरदोई में गुरुवार को पीएम मोदी द्वारा दिया गया था. इस भाषण को खुद पीएम मोदी के अकाउंट से ही ट्वीट किया गया था और लिखा गया था कि दलितों पर अत्याचार की घटना यूपी में ज्यादा है और उत्तरप्रदेश सरकार इसे लेकर बिल्कुल गंभीर नहीं है. इसकी सीधी ज़िम्मेदारी यूपी सरकार की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement