NDTV Khabar

इरोम शर्मिला की पार्टी को केजरीवाल ने दिया 50 हजार रुपये चंदा, पार्टी ने कहा, 'थैंक यू सर'...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इरोम शर्मिला की पार्टी को केजरीवाल ने दिया 50 हजार रुपये चंदा, पार्टी ने कहा, 'थैंक यू सर'...
नई दिल्‍ली:

16 साल तक अफस्फा के खिलाफ भूख हड़ताल करने के बाद राजनीति में कदम रखने वाली मानवाधिकार कार्यकर्ता इरोम शर्मिला को मणिपुर चुनाव में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का साथ मिला है. अरविंद केजरीवाल ने इरोम शर्मिला की पार्टी को चंदे के तौर पर शनिवार को 50,000 रुपये दिए. इरोम मणिपुर से चुनाव लड़ रही हैं.

टिप्पणियां

धन और कार्यकर्ताओं की कमी से जूझ रही इरोम शर्मिला की पार्टी पीपुल्स रीसर्जन्स एंड जस्टिस एलायंस (पीआरजेए) ऑनलाइन चंदा एकत्र करने और लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.


केजरीवाल ने बताया कि वह इरोम शर्मिला को चंदे के रूप में 50,000 रुपये दे रहे हैं और ट्विटर पर लिंक साझा करने के दौरान लोगों से उनकी मदद करने की भी अपील की.
 

 
अरविंद केजरीवाल द्वारा आर्थिक मदद दिए जाने और जनता से इस बाबत अपील करने पर शर्मिला की पार्टी ने उन्‍हें ट्वीट कर धन्‍यवाद भी दिया. पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि 'ईमानदार राजनीति को हमेशा सच्‍चे लोगों का समर्थन मिलता है, जो यथास्थिति को हिलाकर और जमीनी स्तर पर आंदोलन का निर्माण करना चाहते हैं. धन्‍यवाद सर'.
 
उल्‍लेखनीय है कि मणिपुर की मानवाधिकार कार्यकर्ता इरोम शर्मिला की पार्टी पीपुल्स रिसर्जेंस एंड जस्टिस एलायंस पीआरजेए फंड और कार्यकर्ताओं की कमी से जूझ रही है. पार्टी ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से धन जमा कर रही है ताकि चुनाव के लिए उसे कुछ आर्थिक मदद सके. यह पहला क्षेत्रीय दल है जो राज्य में चुनाव खर्चे को वहन करने के लिए वेबसाइट के माध्यम से धन जुटा रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement