NDTV Khabar

पंजाब की राजनीति में फिर आया नया मोड़, नवजोत सिंह सिद्धू और आप नेताओं में बातचीत शुरू

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब की राजनीति में फिर आया नया मोड़, नवजोत सिंह सिद्धू और आप नेताओं में बातचीत शुरू

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आम आदमी पार्टी के पंजाब के सह प्रभारी दुर्गेश पाठक से मुलाक़ात हुई.
  2. आवाज़-ए-पंजाब के दूसरे नेता परगट सिंह और बैंस बंधू भी मौजूद थे.
  3. ये मुलाक़ात करीब एक घंटे चली
नई दिल्ली:

नवजोत सिंह सिद्धू आगामी पंजाब चुनाव में किस पार्टी के साथ जाएंगे इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है. बुधवार रात नवजोत सिंह सिद्धू और आम आदमी पार्टी के पंजाब के सह प्रभारी दुर्गेश पाठक की मुलाक़ात हुई. सिद्धू के घर अचानक हुई इस मुलाक़ात में आवाज़-ए-पंजाब के दूसरे नेता परगट सिंह और बैंस बंधू भी मौजूद थे.
 
ये मुलाक़ात करीब एक घंटे चली जिससे ये कयास एक बार फिर लगने शुरू हो गए हैं कि क्या सिद्धू आप के साथ जा सकते हैं?
क्योंकि सिद्धू की आम आदमी पार्टी के साथ बातचीत पहले टूट गई थी, यही नहीं सिद्धू ने आम आदमी पार्टी को ईस्ट इंडिया कंपनी और केजरीवाल को अराजक बताया था और अब ये कहा जाने लगा था कि सिद्धू और उनका फ्रंट कांग्रेस के साथ जाने की डील फाइनल कर चुका है. लेकिन, अब इस मुलाक़ात के बाद कहा जा सकता है कि सिद्धू और उनका फ्रंट आवाज़-ए-पंजाब अब भी अपने लिए साथी चुनने की कवायद में लगे हुए हैं.

टिप्पणियां

इससे पहले बुधवार को एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि सिद्धू से उनकी बातचीत चल रही है और उम्मीद है वो हमारे साथ आएंगे.


ये सवाल उठना लाज़मी है कि क्या सिद्धू और उनके साथियों को कांग्रेस में जाना ठीक नहीं लग रहा या फिर कांग्रेस से अच्छी डील नहीं मिल रही है. या फिर वो आम आदमी पार्टी से बात करके कांग्रेस पर दबाव बनाना चाह रहे हैं क्योंकि हो सकता है कि कांग्रेस ये मानकर कि सिद्धू और उनके साथियों के पास कांग्रेस में आने के अलावा विकल्प नहीं है उनको ज़्यादा तवज्जो या बड़ी पेशकश ना कर रही हो और ये खबर देखकर कि सिद्धू के पास आप वाला विकल्प मौजूद है कांग्रेस कोई नई या अच्छी डील सिद्धू और उनके साथियों को ऑफर कर दे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement