Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मनोहर पर्रिकर ने कहा, ओपनिंग इनिंग में राहुल गांधी का स्कोर रहा जीरो

मनोहर पर्रिकर ने कहा कि पीएम मोदी एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिनकी लोकप्रियता पार्टी से अधिक है, जबकि राहुल गांधी के मामले में यह उल्टा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मनोहर पर्रिकर ने कहा, ओपनिंग इनिंग में राहुल गांधी का स्कोर रहा जीरो

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

पणजी / नई दिल्ली:

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि इन नतीजों से यह साफ हो गया है कि बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनावों में भी जीतने जा रही है. पर्रिकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि ओपनिंग इनिंग में राहुल का स्कोर जीरो रहा. गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए राहुल गांधी ने जमकर प्रचार किया था. पर्रिकर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का अपना जादू है और वह पार्टी को आगे ले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिनकी लोकप्रियता पार्टी से अधिक है, जबकि राहुल गांधी के मामले में यह उल्टा है... उनकी लोकप्रियता उनकी पार्टी से कम है.

पीएम मोदी बोले, गुजरात की जीत मेरे लिए दोहरी खुशी की बात है, भाषण की 10 बातें


पर्रिकर ने यह भी कहा कि गुजरात की जीत प्रधानमंत्री मोदी और गुजरात के लोगों के बीच मजबूत जुड़ाव को दिखाती है. यह पूछे जाने पर कि क्या 2019 लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात की जीत लोगों के मूड को दर्शाती है? उन्होंने कहा, यह अगले सरकार की पुष्टि है.

गुजरात और हिमाचल में कांग्रेस की हार पर राहुल गांधी ने दिया यह बयान

टिप्पणियां

वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गुजरात और हिमाचल में बीजेपी के प्रदर्शन को प्रधानमंत्री मोदी की विकास की राजनीति की जीत बताया. उन्होंने कहा कि यह राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस की 'ओछी जातिवादी राजनीति' पर मोदी की विकास की राजनीति की जीत है.

VIDEO : अमित शाह ने कहा, जाति, वंशवाद और तुष्टिकरण पर हुई विकास की जीत
गडकरी ने कहा, 'समाज के सभी तबकों ने जातिवादी राजनीति से ऊपर उठकर मतदान किया है. यह प्रधानमंत्री की विकासवादी राजनीति की जीत है. गुजरात में कांग्रेस ने अल्पसंख्यक (ओबीसी), पाटीदार और दलित सभी को जातिगत राजनीति के लिए इस्तेमाल किया लेकिन उनकी जातिवादी राजनीति कामयाब नहीं हुई.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... आरती सिंह पर हुआ बिग बॉस का गहरा असर, भाई कृष्णा अभिषेक ने Video शेयर कर खोला राज

Advertisement