NDTV Khabar

पीएम मोदी के चेहरे पर बीजेपी की हार दिखाई दे रही है : लखीमपुर खीरी में राहुल गांधी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के चेहरे पर बीजेपी की हार दिखाई दे रही है : लखीमपुर खीरी में राहुल गांधी

लखीमपुर खीरी में राहुल गांधी

लखीमपुर खीरी:

यूपी के लखीमपुर खीरी में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटंबदी के मुद्दे पर एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि कालेधन वालों की लिस्ट स्विटजरलैंड ने भारत सरकार को दे दी है. तो फिर आखिर क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन लोगों के नाम संसद में नहीं रखते, क्यों नहीं इन पर कार्रवाई करते. राहुल गांधी ने कहा कि इससे पहले पीएम ने सफाई अभियान पर लोगों को लगाया और खुद हवाई जहाज में अमेरिका चले गए. पीएम मोदी पर अमीरों के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने अमीरों का करोड़ों रुपया माफ कर दिया, अब 6000 करोड़ कर्जा माफ करने के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के चेहरे पर बीजेपी की हार दिखाई दे रही है.

टिप्पणियां

उधर पीएम मोदी भी सोमवार को लखीमपुर खीरी में पहुंच हुए हैं जहां उन्होंने कहा कि 2014 में जब समाजावादी का सूपड़ा साफ हो गया तो अब गठबंधन की जुगत में लग गए और परिवार भी बिखर गया. अब सपा कांग्रेस की शरण में बैठ गई. जिस राम मनोहर लोहिया जीवनभर कांग्रेस के खिलाफ लड़ते रहे उन्हें आज सपा ने अपमानित किया है. सिर्फ कुर्सी के मोह में सपा कांग्रेस की गोद में बैठ गई है.


पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में पांच साल से अखिलेश यादव की सरकार है, उन्हें अब पांच साल काम का हिसाब देना चाहिए. उन्होंने अखिलेश यादव को चुनौती पेश करते हुए कहा कि 'मैं यहीं से लखनऊ जाने को तैयार हूं, वह भी आएं. दोनों टिकट लेकर वहां जाएंगे.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement