खुर्जा : RLD प्रत्याशी भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार, चुनावी फायदे के लिए की हत्या

खुर्जा : RLD प्रत्याशी भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार, चुनावी फायदे के लिए की हत्या

मनोज ने राजनीतिक फायदे के लिए अपने छोटे भाई तथा उसके दोस्त की हत्या करवा दी

खुर्जा:

बुलंदशहर जिले के खुर्जा थाना में पुलिस ने राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी मनोज गौतम को अपने छोटे भाई और उसके एक दोस्त की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मनोज के साथ उसके एक साथी फिरोज को भी गिरफ्तार किया गया है. मनोज का भाई और उसका दोस्त कल चुनावी रैली के बाद से गायब हो गए थे.

मनोज गौतम खुर्जा सुरक्षित सीट से आरएलडी के टिकट पर चुनाव लड़ रहा है. 4 दिन पहले यहां स्थित पॉलीटेक्निक में राष्ट्रीय लोकदल की चुनावी रैली थी. इसमें पार्टी महासचिव जयंत चौधरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए मनोज के पक्ष में वोट मांगे. जनसभा के बाद मनोज का छोटा भाई विनोद और उसका दोस्त सचिन, जनसभा में आए नेताओं को छोड़ने के लिए गए, लेकिन वापस नहीं आए. देर रात तक दोनों की खूब तलाश की गई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला. उनके मोबाइल फोन भी बंद थे. उनके परिजनों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया तो पुलिस भी खोजबीन में जुट गई. मनोज ने पुलिस में अपने भाई के अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया.

Newsbeep

पुलिस के मुताबिक, देर रात मनोज के भाई की कार अग्रवाल फाटक के पास से बरामद हो गई.  सुबह अग्रवाल फाटक के पास आमों के बाग में घुमने गए लोगों ने प्रत्याशी के भाई और दोस्त का शव देखकर पुलिस को सूचना दी. लोगों की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एसएसपी सोनिया सिंह, सीओ खुर्जा व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों के शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने बताया कि जांच में सभी सबूत मनोज के खिलाफ मिले हैं. पुलिस ने दावा किया कि मनोज ने अपने भाई की हत्या लोगों की साहनभूति लेने के लिए करवा दी. ताकि साहनभूति में आकर लोग उसे वोट दें.