जनता के सवालों से बचने के लिए चुनाव प्रचार करने अमेठी नहीं जा रही हैं प्रियंका : स्मृति ईरानी

जनता के सवालों से बचने के लिए चुनाव प्रचार करने अमेठी नहीं जा रही हैं प्रियंका : स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी की फाइल तस्वीर

कानपुर:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा अभी तक चुनाव प्रचार के लिए अमेठी नहीं जा रही है, क्योंकि वह जनता के सवालों से बचना चाहती है. स्मृति बुधवार को कानपुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं करने आई थी. उससे पहले एक पत्रकार वार्ता में उनसे पूछा गया कि आखिर कांग्रेस नेता प्रियंका अमेठी में अभी तक प्रचार करने क्यों नहीं गई है.

उन्होंने कहा कि शायद वह जनता से किए गए वादे न पूरे होने के कारण अभी तक अमेठी न जा रही हो. हो सकता है कि उन्हें डर हो कि अमेठी की जनता के सवालों का वह जवाब कैसे देंगी.

स्मृति ने कहा, 'जब तक मैंने अमेठी से चुनाव नहीं लड़ा था, तब तक देश भर में पिछले साठ साल से अमेठी की यह छवि थी कि वहां एक परिवार का राज है और वहां की जनता पूरी तरह खुश है और विकास हो रहा है. लेकिन जब मैं अमेठी चुनाव लड़ने गई तो पता चला कि अमेठी की जनता को मूलभूत सुविधायें तक नहीं मिल रही है, वहां की जनता झूठे वादों से परेशान है. मैं अमेठी से चुनाव हारने के बाद भी वहां जनता के लिए काम कर रही हूं.'

उन्होंने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव को निशाना बनाते हुए कहा कि उन्हें मालूम हुआ कि वह (अर्पणा) अपने क्षेत्र के मतदाताओं से यह वादा कर रही हैं कि वह अपनी विधानसभा को अपराध मुक्त करेंगी. अर्पणा के इस वादे से जनता का आक्रोश झलकता है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था कितनी खराब है. ईरानी ने यह भी कहा कि सपा का एक विधायक बलात्कार और हत्या का आरोपी है उसके बावजूद प्रदेश के मुख्यमंत्री उसे क्लीन चिट दे रहे हैं.
(इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com