NDTV Khabar

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की दिल्ली में अचानक तबीयत बिगड़ी, RML अस्पताल में भर्ती

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की दिल्ली में अचानक तबीयत बिगड़ी, RML अस्पताल में भर्ती

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मौर्य को शुगर और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया
  2. जेपी नड्डा और जितेंद्र सिंह ने अस्पताल जाकर मौर्य से की मुलाकात
  3. यूपी के नए सीएम की रेस में केशव प्रसाद मौर्य का नाम भी है शामिल
नई दिल्ली: यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की अचानक तबीयत बिगड़ गई. शुगर और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौर्य को देखने स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री कार्यालय में मंत्री जितेंद्र सिंह भी पहुंचे. मौर्य ने कहा है कि मैं जनता से कहना चाहता हूं कि पूरी तरह से स्वस्थ हूं और विधायक दल की बैठक में जाऊंगा. गौरतलब है कि यूपी के नए मुख्यमंत्री की रेस में जिन नामों की चर्चा चल रही है, उनमें केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हैं.

टिप्पणियां
इस बीच ये खबर भी आ रही है कि यूपी में शनिवार यानी 18 तारीख को मुख्यमंत्री चुना जाएगा. लखनऊ में शनिवार शाम 5 बजे बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी. गुरुवार को पत्रकारों ने जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से यूपी के नए सीएम का नाम जानने की कोशिश की तो उन्होंने हंसते-हंसते सब कुछ यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य पर छोड़ते हुए कहा कि ये जो नाम तय कर देंगे, हम उस पर मुहर लगा देंगे.

बीजेपी यूपी चुनावों में मिली ऐतिहासिक जीत का जश्न 18 मार्च को 'विजय दिवस' के रूप में मनाएगी. भाजपा के मीडिया प्रभारी हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के पदाधिकारियों को विजय उत्सव मनाने की जिम्मेदारी दी गई है और इस कार्यक्रम में सभी विधायकों, सांसदों, जिला पदाधिकारियों की भागीदारी सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement