उत्तर प्रदेश में जीत के करीब पहुंची भाजपा, कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल, केसरिया होली की तैयारी

उत्तर प्रदेश में जीत के करीब पहुंची भाजपा, कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल, केसरिया होली की तैयारी

उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यालयों के बाहर जश्न का माहौल.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश सहित देश के पांच राज्यों में मतगणना जारी है, ज्यादातर सीटों के रुझान आ चुके हैं और तस्वीर लगभग साफ नजर आ रही है. इन रुझानों के अनुसार उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी यानी भाजपा आगे चल रही है. उत्तर प्रदेश में 300 से अधिक सीटों पर बीजेपी बढ़त लिए हुए है. इस बढ़त से उत्तर प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है, भाजपा कार्यालयों के बाहर जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. लखनऊ में रैलियों के कार्यक्रमों का समन्वय करने वाले आरपी सिंह का कहना है कि जमीन पर साफ तौर पर मोदी लहर नजर आ रही है. भारतीय जनता पार्टी के लखनऊ स्थित मुख्यालय में केसरिया होली की तैयारी की जा रही है.  
 

up election
केसरिया होली खेलने की तैयारी कर रहे यूपी के भाजपा कार्यकर्ता.

पूरे प्रदेश में बीजेपी के कार्यालयों के बाहर हर हर मोदी और वंदे मातरम के नारे लग रहे हैं. तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि भाजपा कार्यकर्ता जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ सपा और कांग्रेस 72 सीटों पर बढ़त के साथ दूसरे स्थान पर चल रहे हैं. वहीं 19 सीटों पर बढ़त के साथ बसपा तीसरे स्थान पर चल रही है.

Newsbeep

अन्य चार राज्यों की बात करें तो उत्तराखंड में भी भाजपा आगे चल रही है, जबकि पंजाब, मणिपुर और गोवा में कांग्रेस अपनी बढ़त बनाए हुए है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com