शक्ति का प्रदर्शन: वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी का मेगा रोडशो, कांग्रेस ने लगाया आरोप

शक्ति का प्रदर्शन: वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी का मेगा रोडशो, कांग्रेस ने लगाया आरोप

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी रोडशो के दौरान खुली गाड़ी में.

खास बातें

  • बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से शुरू हुआ पीएम मोदी का काफिला
  • उससे पहले मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया
  • आज ही वाराणसी में अखिलेश और राहुल का भी रोडशो
वाराणसी:

यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम चरणों में बीजेपी द्वारा पूरी शक्ति झोंकने के क्रम में वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) से रोडशो किया. वहां से उनका काफिला काशी विश्‍वनाथ मंदिर पहुंचा. वहां पर उन्‍होंने पूजा-अर्चना की. रास्‍ते में कई जगहों पर मोदी पर फूलों की बारिश की गई. इस दौरान सड़कों पर पीएम मोदी के समर्थन में अपार जनसमूह उमड़ा दिखा. हालांकि कांग्रेस ने पीएम मोदी के कार्यक्रम की आलोचना करते हुए कहा है कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई. कांग्रेस प्रवक्‍ता राजीव शुक्‍ला ने बीजेपी पर यह लगाते हुए कहा कि राज्‍य के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने गरीबों समेत हर तबके के लिए काम किया है. उधर रोडशो के बाद पीएम नरेंद्र मोदी जौनपुर चले गए. वह वहां चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद बनारस लौटेंगे और टाउनहाल में सभा को संबोधित करेंगे.

इससे पहले आज सुबह पीएम नरेंद्र मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से बीएचयू पहुंचे. वहां उन्‍होंने महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया. उसके बाद उनका रोड शो शुरू हुआ. इस रोडशो में बीजेपी के भारी संख्‍या में समर्थक पहुंचे हैं. हालांकि पहले से ही वाराणसी में बीजेपी के वरिष्‍ठ मंत्रियों ने जमावड़ा इकट्ठा है. उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनावों के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार प्राचीन मंदिर के इस शहर में आज शाम जनसभा को संबोधित करेंगे.

Newsbeep

इसके साथ ही आज ही वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के सियासी विरोधियों अखिलेश यादव और राहुल गांधी का भी रोडशो आयोजित होने वाला है. इसके अलावा बसपा सुप्रीमो मायावती की भी रैली इसी शहर में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि इससे पहले पिछले महीने यह रोड शो दो बार स्थगित हुआ था. जिला प्रशासन ने विशिष्ट स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) के साथ परामर्श कर 10 किलोमीटर लंबे मार्ग को अंतिम रूप दिया है. एसपीजी मोदी और राहुल गांधी दोनों को सुरक्षा कवर प्रदान करता है. यह रोड शो कचहरी से शुरू होकर काशी विश्वनाथ एवं काल भैरव मंदिरों के निकट गोदौलिया इलाका स्थित गिरिजाघर पर संपन्‍न होगा.