देश का बंटवारा चाहते हैं पीएम मोदी, भाजपा का मतलब 'भारत जलाव पार्टी' : लालू प्रसाद यादव

देश का बंटवारा चाहते हैं पीएम मोदी, भाजपा का मतलब 'भारत जलाव पार्टी' : लालू प्रसाद यादव

लालू ने कहा, पीएम मोदी अपने भाषण में अशोभनीय बातें करके पद की गरिमा को मिट्टी में मिला रहे हैं.

बलिया (उत्तर प्रदेश):

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने भाषणों से पद की गरिमा धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी देश का विभाजन चाहते हैं.

लालू ने भीमपुरा में बुधवार को सपा उम्मीदवार गोरख पासवान के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने भाषण में अशोभनीय बातें करके पद की गरिमा को मिट्टी में मिला रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप में अद्भुत समानता है. ये दोनों ही मुसलमानों के विरोधी हैं. पीएम मोदी जिस तरह के बयान दे रहे हैं, उससे साफ जाहिर है कि वह देश का विभाजन चाहते हैं.

लालू ने भाजपा की नई परिभाषा गढ़ते हुए उसे 'भारत जलाव पार्टी' करार दिया. उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई में भाजपा के लोगों का कोई योगदान नहीं था. तत्कालीन जनसंघ के नेता अंग्रेजों का साथ दे रहे थे.

उत्तर प्रदेश द्वारा 'गोद' लेने वाले प्रधानमंत्री के बयान पर चुटकी लेते हुए लालू ने सवाल किया कि क्या कोई बूढ़े व्यक्ति को भी गोद लेता है? सपा की पुन: सरकार बनने का विश्वास व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का चुनाव में केवल लाइसेंस ही रिन्यू होना है. (इनपुट भाषा से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com