जानें अखिलेश यादव के सामने फूट-फूटकर क्यों रो पड़े देवरिया के उम्मीदवार पीडी तिवारी

खास बातें

  • मंच पर ही रो पड़े पीडी तिवारी
  • पार्टी के अंदर झेलना पड़ रहा है विरोध
  • पीडी तिवारी सपा की यूथ विंग से जुड़े हैं
देवरिया:

गोरखपुर से सटे देवरिया में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पीडी तिवारी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने मंच पर फूट-फूटकर रो पड़े. दरअसल, बरहज सीट पर पहले से घोषित एक अन्य उम्मीदवार का टिकट काटकर समाजवादी पार्टी ने पीडी तिवारी को उम्मीदवार बनाया है, लेकिन यहां उन्हें पार्टी के भीतर ही विरोध झेलना पड़ रहा है. इसे लेकर वे काफी दुखी हैं. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव देवरिया की बरहज विधानसभा के भलुवनी कस्बे में सपा प्रत्याशी पीडी तिवारी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुचे थे जहां सपा प्रत्यशी अपने भाषण के दौरान माइक के सामने ही रो पड़े, जिसके बाद कार्यकर्त्ता उन्हें किनारे ले गए.

गौरतलब है कि बरहज विधानसभा से समाजवादी पार्टी ने गेंदालाल को उम्मीदवार बनाया था बाद में टिकट काटकर सीएम व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय के करीबी पीडी तिवारी को टिकट दिया गया. इसका पुराने प्रत्याशी द्वारा विरोध भी किया गया था. पीडी तिवारी समाजवादी यूथ विंग से जुड़े थे. वह अखिलेश के करीबी रहे हैं.

वहीं इस रैली में अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि बताओ पीएम मोदी हमसे झगड़ा कर रहे हैं. इतनी बड़ी सीट है उनके पास हमने तो एक सभा में कहा कि अगर उस सीट पर आपका दिल नहीं लग रहा है तो चलो उस सीट पर हम लोग अदलाबदली कर लेते हैं. यह छोटा मोटा चुनाव नहीं है.

इससे पहले बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा  था कि यूपी में काम नहीं कारनामे बोलते हैं. पीएम ने यूपी सरकार की साइट का हवाला देते हुए राज्य सरकार का मजाक उड़ाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com