UP poll 2017 : शिवपाल के काफिले पर पथराव, प्रशासन ने किया इंकार

UP poll  2017 : शिवपाल के काफिले पर पथराव, प्रशासन ने किया इंकार

शिवपाल सिंह यादव की विधानसभा सीट जसवंतनगर के कटैयापुर में उन पर हमला होने की बात कही जा रही है

लखनऊ:

विधानसभा के तीसरे चरण के मतदान के दौरान शिवपाल सिंह यादव के चुनाव क्षेत्र जसवंतनगर में दो गुटों में झड़प हो गई. इस झड़प में शिवपाल सिंह यादव की कार पर पथराव होने की भी ख़बर है. हालांकि प्रशासन ने इस तरह की किसी भी घटना से इंकार किया है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी घटना की जानकारी होने से इंकार किया है, हालांकि उन्होंने वहां के जिलाधिकारी को जांच के आदेश दे दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक जसवंतनगर के कटैयापुर में मतदान के दौरान वोटों को लेकर आपस में भिड़ गए. तनाव की ख़बर पर सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव जब अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे तो उनके काफिले पर भी पथराव किया गया. जानकार बताते हैं कि मौके पर पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया. जानकार बताते हैं कि इस घटना में शिवपाल सिंह को भी चोट लगी है.

यह भिड़त सपा और बीजेपी समर्थकों के बीच बताई जा रही है. बीजेपी के उम्मीदवार मनीष यादव यहां शिवपाल सिंह के सामने चुनाव लड़ रहे हैं. कटैयापुर मनीष यादव का गांव है. उल्टे मनीष ने आरोप लगाया है कि शिवपाल सिंह यहां आकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को डरा-धमका रहे थे. इस बात का उन्होंने विरोध किया था.

यहां वोट डालने आए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस तरह की कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि फिर भी उन्होंने जिलाधिकारी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं.


 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com