यूपी चुनाव 2017 : बनारस में 4 मार्च को होगा 'दंगल', पीएम के साथ-साथ राहुल-अखिलेश की भी रैलियां

यूपी चुनाव 2017 : बनारस में 4 मार्च को होगा 'दंगल', पीएम के साथ-साथ राहुल-अखिलेश की भी रैलियां

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान 4 मार्च को तीनों बड़े नेता वाराणसी में नज़र आ सकते हैं...

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अंतिम दौर में मतदान होना है और यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अंदरूनी कलह से जूझ रही है. खुद प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र होने के कारण बीजेपी कोई जोखिम मोल नहीं लेना चाहती और इसीलिए पीएम 4 और 5 मार्च को यहां दो सभाओं को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ के दर्शन भी करेंगे और बनारस में एक रात रुकेंगे. बीजेपी नेताओं के मुताबिक पीएम 4 मार्च की शाम को बनारस पहुंचेंगे और सीधे काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाएंगे. उसके बाद शाम को उनकी रैली आयोजित की गई है. अगले दिन यानी 5 मार्च को भी पीएम बनारस में ही एक अन्य रैली करेंगे, जो दक्षिणी बनारस में आयोजित होगी.

उधर, समाजवादी पार्टी व कांग्रेस गठबंधन का भी एक रोड शो बनारस में होना है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का साझा रोड शो दो बार टल चुका है और माना जा रहा है कि अब यह भी 4 मार्च को हो सकता है.

इस लिहाज़ से 4 मार्च बनारस के लिए काफी दिलचस्प होने जा रहा है, जब उत्तर प्रदेश चुनाव के सभी मुख्य किरदार शहर में नजर आएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com