यूपी ने मोदी को नहीं, सपा को गोद लिया है, अखिलेश फिर बनेंगे मुख्यमंत्री : मुलायम सिंह यादव

यूपी ने मोदी को नहीं, सपा को गोद लिया है, अखिलेश फिर बनेंगे मुख्यमंत्री : मुलायम सिंह यादव

मुलायम ने कहा कि अखिलेश ने गरीबों, किसानों, नौजवानों सभी के लिए काम किया है

खास बातें

  • समाजवादी पार्टी में कोई मतभेद नहीं है - मुलायम
  • 'यूपी ने सपा को गोद लिया है, मोदी तो कुछ भी बोलते रहते हैं'
  • 'अखिलेश के कार्यकाल में विकास के बहुत काम हुए हैं'
सैफई / झांसी:

समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने पुत्र अखिलेश यादव के एक बार फिर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की उम्मीद जाहिर करते हुए कहा स्पष्ट किया कि पार्टी में कोई मतभेद नहीं है. यह पूछने पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को उत्तर प्रदेश का 'गोद लिया हुआ बेटा' बताते हैं, मुलायम ने कहा, 'वह तो कुछ भी कहते हैं, उन्हें कहने दीजिए. यूपी ने असल में सपा को गोद ले लिया है.' सपा पर परिवारवाद को बढ़ावा देने के पीएम मोदी के आरोप पर उन्होंने कहा, 'अब जनता हमारे परिवार के लोगों को चुनती है, तो हम क्या करें.' मुलायम ने कहा कि उनके छोटे भाई और जसवंत नगर सीट से सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव बड़े अंतर से विजयी होंगे.

मुलायम ने सैफई में मतदान करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया, 'मुख्यमंत्री तो अखिलेश ही बनेगा, क्योंकि उसके कार्यकाल में विकास के कार्य हुए हैं. उसने गरीबों, किसानों, नौजवानों, सभी के लिए काम किया है.' यह पूछने पर कि इस बार पहले के विधानसभा चुनाव की तरह प्रचार क्यों नहीं कर रहे हैं, मुलायम ने कहा कि वह प्रचार कर रहे हैं. अभी और चरण बाकी हैं और वह पार्टी के लिए प्रचार करेंगे.

उधर, झांसी में अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित संयुक्त रैली में शिरकत की. इस दौरान अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी करके गरीबों को लाइन में लगाया. इस बार फिर सब लाइन में लगकर भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा को यह पता लग चुका है कि जनता का रुख उसके खिलाफ है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने इस मौके पर कहा कि जिस तरह बिहार विधानसभा चुनाव में पराजय के बाद पीएम मोदी के मुंह से बिहार शब्द नहीं निकला, उसी तरह चुनाव के बाद मोदी के मुंह से 2019 तक उत्तर प्रदेश भी नहीं निकलेगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com