उत्तराखंड चुनाव : BJP ने भ्रष्टाचार के आरोप वाले नेताओं को टिकट क्यों दिए : हरिद्वार से राहुल गांधी

उत्तराखंड चुनाव : BJP ने भ्रष्टाचार के आरोप वाले नेताओं को टिकट क्यों दिए : हरिद्वार से राहुल गांधी

राहुल गांधी ने हरिद्वार में रोड शो किया

खास बातें

  • राहुल गांधी ने हरिद्वार में रोड शो किया
  • उन्होंने कहा कि बीजेपी क्यों भ्रष्ट नेताओं को टिकट दे रही है
  • उन्होंने कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बातें और टिकट ऐसे बाटंते हैं
हरिद्वार:

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए सभी पार्टियां जोरो शोरों से प्रचार करने में लगी हुई हैं. कांग्रेस की ओर से पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हरिद्वार में रोड शो करते हुए पीएम मोदी से सवाल किया कि आखिर जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं उन नेताओं को बीजेपी में क्यों लिया गया. उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़ने की बात कह रहे हैं तो फिर ऐसे नेताओं को टिकट क्यों दिया.

वहीं रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गढ़वाल के श्रीनगर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड का विकास हो गया लेकिन उत्तराखंड पिछड़ा हुआ है. साथ ही उन्होंने जोर देते हुए कहा कि 12 मार्च के बाद कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी. यह सरकार भूतपूर्व हो जाएगी.

राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि राज्य में पर्यटन के लिए वर्तमान सरकार ने कुछ नहीं किया. केदारनाथ-बद्रीनाथ के द्वार बंद हो जाते हैं तब विज्ञापन दिया जाता है. केंद्र सरकार राज्य में रेलवे पर भी काफी काम करना चाहती है और वह यहां रेलवे में नेटवर्क खड़ा करने के लिए प्रयासरत हैं. बता दें कि आने वाली 15 फरवरी को उत्तराखंड विधानसभा के चुनाव होने हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com