NDTV Khabar

वाराणसी दौरे के समापन के साथ पीएम मोदी ने यूपी का चुनावी अभियान भी पूरा किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाराणसी: पीएम मोदी ने वाराणसी में तीन दिन के दौरे के साथ ही यूपी के चुनावी अभियान को पूरा कर लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लगातार तीसरे दिन अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में डटे रहे. उनका काफिला पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के घर पहुंचा जहां भजन-कीर्तन सुनकर पीएम मोदी आगे की ओर बढ़ गए. पीएम ने गाड़ी से निकलकर लोगों का अभिवादन भी किया. इससे पहले उन्होंने गायों को चारा भी खिलाया.
 
pm modi

आज पीएम मोदी वाराणसी में कई रैलियों को संबोधित करेंगे. सुबह पीएम मोदी का गढ़वाघाट पहुंचे. वहां पर पीएम मोदी ने आश्रम के लोगों से मुलाकात की. आश्रम के लोगों ने उन्हें रुद्राक्ष की माला भेंट की. बताया जा रहा है कि यहां पर पीएम मोदी कुछ लोगों को संबोधित करेंगे. 11 बजे वो लाल बहादुर शास्त्री के घर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद उनका रोहनिया में परिवर्तन संकल्प रैली करने का कार्यक्रम है. पीएम आज शाम वाराणसी के एमजी विद्यापीठ में भी रैली करेंगे.
 
pm narendra modi varanasi gadwaghat
(गढ़वाघाट पर गाय को घास खिलाते पीएम नरेंद्र मोदी)

टिप्पणियां
रविवार को वाराणसी में रोड शो के बाद काशी विद्यापीठ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि रोड शो में बनारस के लोगों ने कल के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि बनारस की जनता से मिल रहा प्यार और आशीर्वाद ही उन्हें दिल्ली में काम करने की ताकत देता है.
 
pm modi


उन्होंने विरोधी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने राजनीति के कल्चर को बदला है. उनके मुताबिक 'कुछ का साथ, कुछ का विकास' ही एकमात्र मकसद होता है.जबकि लोकतंत्र में 'सबका विकास और सबका साथ' दोनों ही जरुरी हैं और बीजेपी इसी मूलमंत्र को लेकर चल रही है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement