अखिलेश का पीएम मोदी पर तंज, बोले- हम तो मेट्रो चला रहे हैं, आपकी बुलेट ट्रेन कहां है

अखिलेश का पीएम मोदी पर तंज, बोले- हम तो मेट्रो चला रहे हैं, आपकी बुलेट ट्रेन कहां है

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

देवरिया:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ‘बुलेट ट्रेन’ के जरिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तीन साल का कार्यकाल गुजरने के बाद भी यह घोषणा जमीन पर नहीं उतरी है, ऐसे में केन्द्र को जल्दी करनी चाहिये, क्योंकि अगली बार उसे मौका नहीं मिलेगा.

अखिलेश ने देवरिया में सपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में मोदी सरकार की ‘बुलेट ट्रेन’ परियोजना पर तंज करते हुए कहा ‘‘हम तो मेट्रो चला रहे हैं. आपकी बुलेट ट्रेन कहां है. अब तो आपकी सरकार को बने तीन साल हो गये. वह ट्रेन कहां गयी. अगली बार तो आपको मौका नहीं मिलेगा. इसलिये जल्दी करो.’’ उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा ‘‘आप तो तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहे. वहां मेट्रो नहीं बनवा पाये. हमने तो तीन जगह मेट्रो बनवायी है.’’ मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग कोई काम जमीन पर नहीं उतार पाये. फिर जवाब दे रहे हैं और कह रहे हैं कि हम रमजान में ज्यादा और दीवाली में कम बिजली देते हैं.

अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश में परीक्षाओं में बहुत नकल होने की बात कही है. मैंने कहा कि अभी कहीं परीक्षा हो रही हो तो बताएं. भाजपा की सरकार में ही पेपर आउट करने वाले पकड़े गये हैं.

उन्होंने कहा कि मोदी बताएं कि जब अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत आये थे, तब आपने किसकी नकल करके सूट बनवाया था. हम जानते हैं कि दुनिया के किसी दूसरे हिस्से में कोई बड़ा आदमी था, उसने अपने सूट पर महीन अक्षरों में नाम लिखवाकर डिजायन बनवाया था. वही काम मोदी ने किया. (इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com