NDTV Khabar

कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार देश की सबसे विफल और निकम्मी सरकार : अमित शाह

कर्नाटक में 12 मई को मत डाले जाएंगे और वोटों की गिनती 15 मई को होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार देश की सबसे विफल और निकम्मी सरकार : अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह.

खास बातें

  1. कर्नाटक में 130 सीट जीतेगी बीजेपी : शाह
  2. कर्नाटक में किसी के समर्थन की जरूरत नहीं
  3. सिद्धारमैया सरकार पर जमकर निशाना साधा
बेंगलुरु: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बेंगलुरु में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब से चुनाव की घोषणा हुई है, तब से देश के पीएम और बीजेपी के सर्वोच्च नेता नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमने बीजेपी की विचारधारा, केंद्र सरकार की उपलब्धिया और सिद्धारमैया सरकार की विफलताएं को लेकर हम जनता के पास जाने में सफल रहे. बीजेपी नेताओं ने यहां 400 से ज्यादा सफल रैली की है.

यह भी पढ़ें : अपनी मां सोनिया गांधी पर पीएम मोदी के हमले का राहुल गांधी ने दिया ये करारा जवाब

उन्होंने कहा कि पूरी बीजेपी एकजुट होकर प्रचार अभियान में जुटी थी और आज बादामी में ऐतिहासिक रोड शो के बाद अभियान समाप्त होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि 5 साल तक सिद्धारमैया की सरकार रही है. और चुनाव प्रचार के दौरान कर्नाटक के कई हिस्सों में जाने के बाद मुझे यह कहने में कोई झिझक नहीं है कि आजाद भारत में सबसे निकम्मी और विफल सरकार सिद्धारमैया की रही है.

यह भी पढ़ें : क्या BJP के लिए कर्नाटक से खुलेंगे दक्षिण के दरवाज़े...?

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम प्रचंड बहुमत से जीतने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 130 से ज्यादा सीटें जीतेगी. किसी को समर्थन देने और लेने का सवाल ही नहीं है. 

VIDEO : 17 को लूंगा CM पद की शपथ, पीएम को भी दिया न्‍योता: येदियुरप्पा


टिप्पणियां
अमित शाह ने कहा कि पूरे कर्नाटक का विकास बेंगलुरु की ट्रैफिक की तरह जाम है और थमा हुआ है. उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया दोनों सीटों से चुनाव हारने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने 3 लाख करोड़ से ज्यादा रुपये का आवंटन और योजनाएं चार साल के अंदर कर्नाटक की जनता के लिए किया. हम मानते हैं कि यह हमारा फर्ज लेकिन सिद्धारमैया जी को जवाब देना होगा की उन्होंने क्यों कर्नाटक की जनता का विकास छीना है. पिछले तीन-चार दिनों में जो घटनाएं हुई हैं, वो पूरे देश के लिए चिंता का कारण बना हुआ है.

उन्होंने कहा कि राजेश्वर नगर में फ्लैट के अंदर जिस तरह से फर्जी वोटर कार्ड बनाए जा रहे थे, ये बताता है कि कांग्रेस क्या-क्या तरीके अपनाकर इस चुनाव को जितना चाहती है. जिन लोगों के फेक आईडी बने हैं, वो कांग्रेस के झासे में नहीं आएं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement